Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीमा पर ट्रैफिक जाम, वाहन चालकों की मुश्किलें

                                    प्रदेश की सीमा पर जाम लगने से वाहन चालक परेशान

सोलन, ब्यूरो रिपोर्ट 

पिंजौर-नालागढ़ मार्ग पर बद्दी के समीप जाम लगने के चलते बीबीएन की औद्योगिक इकाइयों में काम करने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पुल बालद खड्ड पर टूटने के बाद वाहन खड्ड से होकर आते हैं, लेकिन जाम लगने से चालकों का समय बर्बाद होता है। 


यहां दो वर्ष से फोरलेन का काम चल रहा है, लेकिन कंपनी धीमी गति से काम कर रही है। प्रदेश को पिछले वर्ष बरसात में आई आपदा से जोड़ने वाले पुल क्षतिग्रस्त हो गए थे। इसके बाद, क्षेत्र में आने वाले वाहन चालकों के लिए खड्ड के बीच एक वैकल्पिक रास्ता बनाया गया, जिसमें निरंतर जाम लगा रहता था। 


पुलिस प्रशासन ने जाम को नियंत्रित करने के लिए भी कोई स्पष्ट योजना नहीं बनाई है। स्थानीय लोगों और कर्मचारियों को इस मार्ग पर जाम लगने से बहुत परेशानी हो रही है। औद्योगिक संगठनों और रोड सेफ्टी क्लब ने इस मुद्दे को पुलिस अधीक्षक से कई बार उठाया है, लेकिन लोगों को कोई राहत नहीं मिली। लघु उद्योग संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक राणा, फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष चिरंजीवी ठाकुर और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल मलिक सहित सभी सदस्यों ने जिला पुलिस से मांग की है कि प्रवेश द्वार पर हर समय पुलिस तैनात की जाए ताकि जाम की स्थिति से बचाया जा सके।



Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट