Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा के उम्मीदवार कंगना रनौत ने दलाई लामा से मुलाकात की

भाजपा के उम्मीदवार कंगना रनौत ने दलाई लामा से मुलाकात की और कहा कि वे इस अनुभव को जीवन भर याद रखेंगे 

शिमला, ब्यूरो रिपोर्ट 

सोमवार को धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से मण्डी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मुलाकात की। 


दलाई लामा से मिलने के बाद कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि "यह दिव्य था। यह एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी। ऐसे व्यक्ति की उपस्थिति जिसके चारों ओर सरासर दिव्यता है, इसलिए यह मेरे और पूर्व सीएम (जयराम ठाकुर) के लिए बहुत भावनात्मक था। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी।"



भाजपा की कंगना रनौत मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं, वहीं कांग्रेस की कंगना रनौत विक्रमादित्य सिंह उनके खिलाफ हैं। इन दोनों के बीच हाल ही में मुखर बहस हुई है। कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह को छोटा पप्पू कहा था। इसके बाद दोनों में बहस गहराती जाती है और बोली में एक-दूसरे पर लगातार हमला होता है। कंगना ने कहा कि वह मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आते जिला चंबा के भरमौर विधानसभा क्षेत्र के दौरे को लेकर बहुत उत्साहित हैं। 





कंगना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में चंबा सबसे सुंदर है। मैं अपने संसदीय क्षेत्र मंडी से चुनाव लड़ रहा हूँ, भरमौर की सुधार और प्रगति के लिए हम काम करेंगे। तिब्बती लोगों की बहुत सी भीड़ कंगना को दलाई लामा से मिलने पहुंची। तिब्बती लोग बार-बार कंगना कहते थे। तिब्बती युवाओं ने कंगना के साथ सेल्फी भी लिया। कंगना ने किसी से भी सेल्फी मांगने पर निराश नहीं किया।




Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे