Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश में जब जयराम के नेतृत्व में भाजपा सरकार थी तो प्रदेश का हर वर्ग खुश था

                                    प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है प्रदेश का हर वर्ग हताश व निराश

पंचरुखी,रिपोर्ट बलजीत शर्मा 

प्रदेश में जब जयराम के नेतृत्व में भाजपा सरकार थी तो प्रदेश का हर वर्ग खुश था ।लेकिन जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है प्रदेश का हर वर्ग हताश व निराश हैं ।यह शब्द  यह शब्द भाजपा के राज्यसभा सांसद डा सिंकदर कुमार ने सोमवार को जयसिंहपुर के ऐतिहासिक चौगान में जयसिंहपुर भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांगड़ा चंबा लोकसभा  के भाजपा उम्मीदवार राजीव भारद्वाज के पक्ष में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहे । उन्होंने कहा कि एक समय था जब  देश का प्रधानमंत्री कहता था कि गांव में विकासके लिए भेजे जाने वाले एक रुपयें के मात्र पन्द्रह पैसे ही लोगों तक पंहुचते है ।लेकिन जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से एक एक पैसे सीधे व्यक्ति के खाते में पंहुचा रहा है ।

जब पहली बार मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो अर्थव्यवस्था के मामले  में  देश 14 वें रेंक पर था ।लेकिन मोदी के प्रधानमंत्री बनने के दस साल के अंदर ही आज हमारा देश पांचवें रैंक पर आ गया है । राज्यसभा सांसद डा सिंकदर कुमार ने  चंबा कांगड़ा लोकसभा उम्मीदवार डा राजीव भारद्वाज के पक्ष में भारी मतदान करने का आहवान किया । उन्होंने कहा कि केन्द्र में भाजपा सरकार के कारण ही आज 25 करोड़ लोग जो कि गरीबी रेखा से नीचे रह रहे थे बाहर आए हैं । उन्होंने कहा कि देश में भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके पास नेता भी  हैं नेतृत्व  भी है और अपनी नीतियां  भी है । उन्होंने  कहा कि 2019 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के  अच्छे कार्यों के कारण एनडीए 300 के पार था और इस बार 2024 में मोदी जी के नेतृत्व में हमरा लक्ष्य    400 का पार का है। 

https://www.cgc.ac.in/course/all-courses/?utm_source=himchalfirstfast&utm_medium=babushahi&utm_campaign=himchalfirstfast

उन्होंने कहा कांगड़ा चंबा भाजपा के उम्मीदवार डॉक्टर राजीव भारद्वाज एक ईमानदार व मेहनती हैं। उन्होंने आए हुए कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करके भाजपा को बढ़त दिलवाने की अपील भी की। इस मौके पर सुलह के विधायक  एवम जिला कांगड़ा प्रभारी विपिन परमार ने कहा कि बीते कुछ महीनों से कांग्रेस पार्टी में क्या उठक-पठक चल रही है वह किसी से नहीं छिपी है और बहुत जल्द हिमाचल प्रदेश के साथ साथ समस्त भारत में भगवा लहराएगा। उन्होंने कहा कि मोदी की तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनने जा रहे हैं और आप सभी कांगड़ा-चंबा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजीव भारद्वाज को जीता कर दिल्ली भेज कर मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करेगें। इस मौके पर जयसिंहपुर  के पूर्व विधायक रविन्द्र  धीमान व कांगड़ा चंबा लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार राजीव भारद्वाज विशेष रुप से मौजूद रहे ।





Post a Comment

0 Comments