Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चार साल की आशवी का नृत्य देख दंग रह गए दर्शक

                        जिला स्तरीय किसान मेला में नन्ही बालिका ने दी अद्भुत परफार्मेंस

मंडी , संगीता मंडयाल कि रिपोर्ट

जिला मंडी के जोगेंद्रनगर की चार वर्षीय आशवी का अद्भुत नृत्य सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। चार साल की बेटी की इस परफार्मेंस को देख कर हर कोई दंग है। आशवी ने यह परफॉर्मेंस जिला स्तरीय किसान मेला पधर की स्टार नाईट में दी। 


जिसमें आशवी ने जहां अकेले हैरतअंगेज नृत्य कर सब को मंत्रमुग्ध किया। वहीं जिला चंबा के प्रशिद्ध लोक कलाकार निशांत भारद्वाज द्वारा प्रस्तुत गदयाली नाटी पर भी जमकर थिरकी। गजब नृत्य को देख मेला समिति अध्यक्ष एवं एसडीएम पधर सुरजीत ठाकुर और मुख्यातिथि भगवंत सिंह ने कार्यक्रम दौरान आशवी को गले से लगा शाबाशी के साथ साथ शुभ आशीर्वाद भी दिया। 


आपको बता दें कि आशवी वही हिमाचली पहाड़ी डांसिंग क्वीन है, जिसका अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव मंडी में पहाड़ी डांस जमकर वायरल हुआ है। सोशल मीडिया में मात्र तीन दिन में ही 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। यह आंकड़ा अब 2 मिलियन से ऊपर जा चुका है। 


आशवी सभी स्टार सिंगर की पहली पसंद भी बन गई है। सभी अपने साथ परफॉर्म करने के लिए आशवी को इनवाइट करते हैं। सबसे पहले सुपर नाटी किंग कुलदीप शर्मा के साथ आशवी ने परफार्म किया था। जिसके बाद एसी भारद्वाज, इशांत भारद्वाज, किंग ऑफ नाटी ठाकुर दास राठी, रमेश ठाकुर, जोनी ठाकुर और भी बहुत सारे सुप्रसिद्ध गायको के साथ परफॉर्म कर चुकी है।। 


आशवी मिस इंडिया जूनियर 2023 (अंडर-9 ऐज) विनर रह चुकी मेहवीश (9 साल) की छोटी बहन है। दोनों बहनें प्रदेश और बाहरी राज्यों के बाहर जाकर बहुत से पुरस्कार प्राप्त कर हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन कर चुकी हैं। दोनों बहनें जोगेंद्रनगर में सरकारी स्कूल में पढ़ती हैं। साधारण परिवार से संबंध रखती हैं। आशवी के पिता की एक छोटी सी साइकिल रिपेयर की दुकान है, जबकि माता नेहा गृहणी हैं। 


आशवी के स्वजनों के मुताबिक दोनों बेटियों को यह गॉड गिफ्ट है। किसी डांस अकादमी या अन्य जगह कोई कोचिंग नही ली। डांसिंग के साथ-साथ यह स्पोर्ट्स और पढ़ाई में भी अव्वल रहती हैं। अपनी बेटियों के हुनर को देख माता पिता भी उन्हें हर जगह मंच प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहते हैं।  आशवी और मेहवीश ने प्रदेश सरकार और प्रशासन से प्रतिभाशाली लोगों को आगे बढ़ने के लिए मंच प्रदान करने की अपील की है। 




Post a Comment

0 Comments

जिला सोलन में  अनियंत्रित होकर सड़क से एक तरफ लटकी एचआरटीसी बस