Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एसडीएम ने पुरस्कृत किये खिलाड़ी

                                                         रजत कांगड़ा ने जीती सलियाणा चीज़ 

पंचरुखी , रिपोर्ट बलजीत शर्मा 

राज्य स्तरीय ऐतिहासिक छिंज मेला सालियाणा सफलतापूर्ण संपन्न हुआ। एसडीएम पालमपुर एवं अध्यक्ष मेला समिति नेत्रा मेती ने समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। छ: दिनों तक आयोजित होने वाले मेले का समापन मंगलवार को सलियाणा मैदान में हुआ। 




एसडीएम ने इस अवसर पर मेले में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में दंगल, कब्बडी, वॉलीबॉल विजेताओं को पुरस्कृत किया। एसडीएम ने राज्य स्तरीय ऐतिहासिक छिंज मेला सालियाणा के सफल आयोजन के मेल समिति के सदस्यों, विभिन्न विभागों और स्थानीय लोगों को बधाई दी और आभार प्रकट किया। 







उन्होंने बताया कि 28 मार्च से शुरू हुए राज्य स्तरीय ऐतिहासिक छिंज मेला में सभी की सहभागिता को सुनिश्चित करने का प्रयास किया गया है।  इस अवसर उन्होंने मेले के दौरान आयोजित खेल गतिविधियों के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। साथ ही उन्होनें दंगल प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को भी पुरस्कृत किया। वॉलीबॉल प्रतियोगिता सीनियर वर्ग  में प्रथम स्थान पर दीनानगर कॉलेज रही जबकि द्वितीय स्थान पर बिजली बोर्ड शिमला टीम रही । 


प्रथम स्थान पर रही विजेता टीम को 31 हजार और ट्रॉफी जबकि द्वितीय स्थान पर रही टीम को 21 हजार रुपये  और ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया। इसी तरह वॉलीबॉल जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान पर टटेहल  जबकि द्वितीय स्थान पर जोगिंद्रनगर टीम रही। प्रथम स्थान पर रही विजेता टीम को 11 हजार और ट्रॉफी जबकि द्वितीय स्थान पर रही टीम को 7100 रुपये और ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया।कबड्डी प्रतियोगिता में गोरा क्लब पथियार  विजेता टीम रही जबकि दूसरे स्थान पर अरला की टीम रही , प्रथम स्थान पर रही विजेता टीम को 21 हजार और ट्रॉफी जबकि द्वितीय स्थान पर रही टीम को 15 हज़ार और ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया। 


वहीं दंगल प्रतियोगिता में बड़ी माली में प्रथम स्थान पर रजत कांगड़ा रहे और उप विजेता  नरेश दिल्ली  रहे। विजेता को 61 हजार और गुर्ज तथा उपविजेता को 41 हजार से नवाजा गया। मनोरंजक खेलों में रस्साकसी में प्रथम स्थान पर मराली माता महिला मंडल चचियां और दूसरे स्थान पर आस्था महिला मंडल ओडर रहा। मटका फोड़ में रीता देवी जीवन ज्योति महिला मंडल लदोह विजेता रही और  म्यूजिकल चेयर रेस में विद्या देवी कला ग्राम महिला मंडल अन्र्देटा प्रथम स्थान  पर रही। रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर ओम नमः शिवाय महिला मंडल छत्तर, द्वितीय स्थान पर शांति महिला मंडल मझेनू ग्राम पंचायत गदियाडा जगदीश तृतीय स्थान पर शांति महिला मंडल उस्तेहड़ ग्राम पंचायत वंड बिहार रहा। इस अवसर पर नायब तहसीलदार अरुण संख्यान, बीडीओ पंचरुखी केसर सिंह राणा सहित खिलाड़ी और गणमान्य लोग उपस्थित रहे 


Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी