Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

12 मई को कार से पकड़ी थी लकड़ी, आरोपी अंधेरे में हो गया था फरार

                                        बडूही में डिपो से चोरी 12 खैर के मोछों का आरोपी गिरफ्तार

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

 12 मई को जोल में एक मारुति कार से पकड़े गए 12 खैर के मोछों के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी की पहचान कपिल देव निवासी बरनोह जिला ऊना, हिमाचल प्रदेश के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी जोल के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रूप सिंह, लखनपाल, अशोक कुमार और उनकी टीम ने 12 मई की रात को चुनावी गतिविधियों के मद्देनजर बडूही में नाका लगाया था।


 
इस दौरान तड़के 4:15 बजे एक मारुति कार 800, जो कि दोनों तरफ बिना नंबर प्लेट के थी, चौकी मन्यार की तरफ से आई।पुलिस नाका टीम को देखकर कार का चालक अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने गाड़ी के अंदर से 12 मोछे खैर के बरामद किए थे। इस मामले में पुलिस द्वारा रेंज फॉरेस्ट कॉरपोरेशन के आरओ बडूही मेहरदीन और वनरक्षक तरसेम सिंह को तलब किया। मोछों की पैमाइश करवाकर उनकी शिनाख्त में आरओ मेहर दीन ने अपने डिपो फॉरेस्ट कॉरपोरेशन चुराए गए खैर के मोछे पाए।

पुलिस चौकी जोल द्वारा मामला दर्ज करके गाड़ी व खैर के मोछों को कब्जे में लिया तथा खुफिया सूचना के आधार पर सीडीआर और टावर लोकेशन के आधार पर इस मामले में कपिल देव निवासी बरनोह की संलिप्तता पाई गई। आरोपी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था, जिसे मंगलवार को जोल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी कपिल देव से इस मामले के बारे में पूछताछ जारी है, उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। डीएसपी ऊना अजय ठाकुर ने कहा कि आरोपी के साथ और कौन लोग शामिल हैं, इसका पता लगाया जा रहा है।




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब