Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आईपीएल सीजन-17 का 58वां और धर्मशाला में 13वां मैच खेला जाएगा

              धर्मशाला में 22 हजार दर्शकों की मौजूदगी में भिड़ेंगी पंजाब किंग्स और आरसीबी की टीमें

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में गुरुवार को आईपीएल सीजन-17 का 58वां और धर्मशाला में 13वां मैच खेला जाएगा। सैम करन की कप्तानी में पंजाब किंग्स और फाफ डुप्लेसी की अगवाई में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम मैदान में उतरेंगी। इस मैच के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन प्रबंधन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। करीब 22 हजार दर्शकों की क्षमता वाले क्रिकेट स्टेडियम के लगभग सभी स्टैंडों की टिकटें बिक चुकी हैं। 

एसपीसीए धर्मशाला में 13वें आईपीएल मैच की मेजबानी करेगा, जबकि इस आईपीएल सीजन का यह 58वां मैच होगा। यह मैच पंजाब किंग्स और आरसीबी के लिए अंक तालिका में ऊपर आने के लिए महत्वपूर्ण होगा। दोनों ही टीमें धर्मशाला में होने वाले इस मैच में जीत दर्ज करवाना चाहेंगी। वहीं, पंजाब चेन्नई से मिली हार के बाद धर्मशाला में जीत का खाता खेलने की फिराक में रहेगी।आईपीएल मैच के लिए शाम 7:00 बजे टॉस होगा, जबकि 7.30 बजे मैच शुरू हो जाएगा। क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखने आने वाले दर्शकों के लिए स्टेडियम के द्वार दोपहर 4:00 बजे तक खोल दिए जाएंगे। मैच में सुरक्षा व्यवस्था और यातायात प्रबंधन के लिए 1300 के करीब पुलिस और होमगार्ड के जवान तैनात रहेंगे। 

मैच के दौरान भीड़ पर नजर रखने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जाएगा। स्टेडियम में खाद्य पदार्थों के साथ अन्य सभी प्रकार की वस्तुओं को स्टेडियम में ले जाने पर मनाही रहेगी। ऐसी वस्तुओं को दर्शकों को बाहर ही फैंकना पड़ेगा। इसके अलावा धर्मशाला में ज्यादा ट्रैफिक को देखते हुए पुलिस की ओर दोपहर 3:00 बजे से वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था शुरू कर दी जाएगी। दर्शकों की गाड़ियों के लिए पुलिस मैदान धर्मशाला, मेला ग्राउंड दाड़ी, जोरावर स्टेडियम, साई स्टेडियम में पार्किंग व्यवस्था की गई है। इसके अलावा मेला ग्राउंड दाड़ी और जोरावर स्टेडियम से दर्शकों के लिए शटल बसों की व्यवस्था रहेगी।





Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब पालमपुर ने अन्नापूर्णा प्रकल्प के तहत 21 जरूरतमंद मेहनतकश महिलाओं को राशन वितरित किया