Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शराब की कालाबाजारी रोकने के लिए राज्य कर एवं आबकारी विभाग ने जाच्छ में कंट्रोल रूम स्थापित

              चुनाव में शराब की कालाबाजारी रोकने के लिए आबकारी विभाग ने बनाया कंट्रोल रूम

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

लोकसभा चुनाव के दौरान शराब की कालाबाजारी रोकने के लिए राज्य कर एवं आबकारी विभाग ने जाच्छ में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। यह जानकारी देते हुए राजस्व जिला नूरपुर के उपायुक्त राज्य कर एवं आबकारी प्रीत पाल सिंह ने बताया कि यह कंट्रोल रूम 24 घंटों काम करेगा।

कंट्रोल रूम के नंबर पर कोई भी व्यक्ति विभाग को शराब की कालाबाजारी की सूचना दे सकता है। राज्य कर एवं आबकारी विभाग ने राजस्व जिला नूरपुर के सीमावर्ती इलाकों की लगातार चैकिंग की जा रही है और विभाग ने विभिन्न सीमावर्ती इलाकों में चार विशेष नाके लगाए हुए हैं।राज्य में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद राजस्व जिला नूरपुर ने अभी तक 1,65,42,220 रुपये की शराब जब्त की जा चुकी है।

राज्य कर एवं आबकारी विभाग का शराब की कालाबाजारी के खिलाफ शुरू किया गया अभियान आगे भी जारी रहेगा। विभाग के सहायक आयुक्त राज्य कर एवं आबकारी जगदीश चंद ने पुलिस टीम के साथ कोटला में 43 पेटी शराब जब्त की है। जबकि विभाग की टीम ने जो कोटला में शराब पकड़ी है वह करीब 1,29,000 रुपये की है। उन्होंने कहा कि लोग शराब की कालाबाजारी की सूचना विभाग को दें, सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।




Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख