Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

संतोषगढ़ के अजोली मुख्य मार्ग पर गड्ढा सड़क हादसों को दे रहा न्यौता

                                           संतोषगढ़-अजोली मार्ग पर खोदे गड्ढे से हादसों का डर

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

नगर परिषद संतोषगढ़ के अजोली मुख्य मार्ग पर बाल स्कूल के खेल मैदान के नजदीक गड्ढा सड़क हादसों को बुलावा दे रहा है। गड्ढे की खोदाई कर संबंधित विभाग इसे भरना भूल गया है। दो महीने से इसकी सुध लेनी विभाग ने जरूरी नहीं समझी है। स्थानीय लोगों की मानें तो फाइबर जैसी तारों को डालने का कार्य किया गया है। 

उक्त गड्ढे की कोई भी कम्पनी संचालक जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन कुछ कर्मचारी अपने आप को बीएसएनएल कार्य बताकर गड्ढा खोदकर चले गए हैं। इसके बाद गड्डा ऐसे ही खुला छोड़ दिया गया है। रात के अंधेरे में कोई वाहन चालक हादसे का शिकार हो सकता है, तो दिन में भी आफत से कम नहीं है। बड़ी बात यह है कि बीएसएनएल के जिम्मेदार अधिकारी संतोषगढ़ में ऐसे कार्य को करने की साफ मनाही कर रहे हैं।

स्थानीय लोग संबंधित विभाग और प्रशासन से समाधान की मांग कर रहे हैं और गड्ढे को भरने की गुहार लगा रहे हैं। स्थानीय बाशिंदों में अशोक कुमार, रानी देवी, सुशील कुमार, संदीप, विक्की, मदन लाल, कौशल्या देवी, जतिंदर, काला ने प्रशासन से संबंधित विभाग की पहचान कर गड्ढे को भरने की मांग की है, ताकि यहां होने वाले संभावित हादसों पर लगाम लग सके। साथ ही गड्ढे के न भरने पर बारिश के दिनों में पानी भरने की समस्या का भी समाधान हो सके।




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब