Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

टिकरी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

                                                  जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले डंडे और रॉड

बिलासपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

 झंडूता थाना क्षेत्र के टिकरी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट में हुई। दोनों पक्षों ने मारपीट के दौरान रॉड, डंडे आदि से मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।शिकायत में मलकीयत सिंह निवासी गांव टिकरी डाकघर जब्बलू तहसील झंडूता ने बताया कि हंसराज के साथ जमीन विवाद चल रहा है। शनिवार को परिवार के सदस्य खेतों में घास काट रहे थे। 

इस दौरान हंसराज कुछ व्यक्तियों के साथ डंडे लेकर आया। उन्होंने बड़े भाई को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जब भाभी छुड़ाने आई तो उन्होंने रॉड और तलवार निकाल ली।भाभी ने फोन कर घटना के बारे में बताया। इसके बाद वह और बेटा खेत में पहुंचे। उनके पहुंचते ही उन व्यक्तियों ने रॉड और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट से बड़े भाई, बेट और भाभी को चोटें लगी हैं। उधर, हंसराज निवासी गांव वारस डाकघर धुरखड़ी तहसील बलद्वाड़ा मंडी ने बताया है कि शनिवार को टिकरी में अपनी मलकियत भूमि की देखरेख करने अपने दोस्त के साथ पहुंचा। 

वहां एक व्यक्ति और महिला घास काट रहे थे। उन्हें खेत से चले जाने की अपील की तो वह गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद वह अपने दोस्त के साथ चाचा के बेटे के घर आ गया। वहां मलकीत सिंह अपने परिवार के साथ वहां डंडे, रॉड लेकर आया और हमला कर दिया। मारपीट में उसे और उसके दो दोस्तों को चोटें आई हैं। आरोपियों ने सड़क के किनारे खड़ी उसकी कार के शीशे और हेड लाइट तोड़ दी। डीएसपी मुख्यालय मदन धीमान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।




Post a Comment

0 Comments