Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना में सड़क किनारे खड़े तीन ट्रक चोरी

                                                                     दो रात में तीन ट्रक चोरी

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला में दो दिन के भीतर अलग-अलग स्थानों से रात के समय सड़क किनारे खड़े तीन ट्रक चोरी हो गए और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह जब ट्रक गायब थे, तो ट्रक मालिकों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तीनों मामलों के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार पहला मामला गगरेट क्षेत्र के बड़ोह में सामने आया है।

इस मामले में रणधीर सिंह निवासी वार्ड-2 बडोह, तहसील घनारी, जिला ऊना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने 15 मई को गांव में सड़क किनारे अपना ट्रक खड़ा किया था, लेकिन जब उसने अगली सुबह उक्त स्थान पर जाकर देखा तो ट्रक गायब था। उन्होंने कहा कि उसने अपने स्तर पर पहले ट्रक की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने पर 18 मई को पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई।

दूसरे मामले में जीवन ज्योति निवासी पंडोगा, तहसील हरोली, जिला ऊना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 17 मई की रात को उसने अपना ट्रक पाठक ढाबा के पास खड़ा किया था, जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। कहा कि वह काफी समय से उक्त स्थान पर ट्रक खड़ा करता था, लेकिन अंदेशा नहीं था कि ऐसी घटना भी हो सकती है।इसी तरह तीसरा मामला थाना सदर के तहत झलेड़ा में पेश आया है। जहां एक मैकेनिक की दुकान के बाहर 17 मई की रात को खड़ा किया ट्रक चोरी हो गया। हालांकि इस मामले में आरोपियों से जुड़े कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। इसमें चंडीगढ़ सड़क मार्ग पर अलग-अलग स्थानों पर ट्रक की सीसीटीवी फुटेज देखी गई।




Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा