Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस ने आरोपी ठग से छह गाड़ियां और एक बाइक जब्त की

                                 फाइनांस कंपनी और गाड़ी मालिकों को लगाया 1.65 करोड़ रुपए का चूना

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला ऊना में एक शातिर ने एक फाइनांस कंपनी के साथ-साथ गाड़ी मालिकों को ठगी का शिकार बनाया है। फाइनांस कंपनी और गाड़ी मालिकों को 1.65 करोड़ रुपए का चूना लगा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो पुलिस रिमांड पर चल रहा है। अब पुलिस ने उसकी निशानदेही पर छह गाड़ियां और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पंजाब नंगल के एक ठग आशुतोष ने क्षेत्र के कुछ लोगों को उनकी गाडिय़ां बड़ी-बड़ी कंपनी में लगाने का प्रलोभन दिया। लोग उसके झांसे में आ गए। इसके बाद शातिर ने 35 नंबर जाली फार्म लगाकर बिना लोन दर्शाकर उक्त गाड़ियाें की दोबारा आरसी बनवा ली और गाड़ियाें को किसी और को बेच लिया, जबकि फाइनांस कंपनी द्वारा बेची गाड़ियाें का ऋण खड़ा रहा। उक्त शातिर ने कंपनी को एक करोड़ रुपये का चूना लगाया है। वहीं, उसके झांसे में आए गाड़ी मालिक भी करीब 65 करोड़ रुपये की ठगी का शिकार हुए हैं। 

फाइनांस कंपनी के प्रतिनिधि ने ऊना पुलिस के पास शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस ने जांच कर आगामी कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शातिर व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर ले लिया है। अब पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आधा दर्जन गाडिय़ां और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। उक्त मामले में एक एजेंट का नाम भी सामने आ रहा है, जिससे पुलिस ने पूछताछ के लिए भी तलब किया है।ठगी के इस मामले में कुछ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती है। एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपित व्यक्ति की निशानदेही पर आधा दर्जन गाड़ियां और एक बुलेट बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।




Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट