Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला कुल्लू के राहला फाल में गिरी जिप्सी, चालक समेत 10 घायल

                                 रोहतांग दर्रा जा रहे थे पंजाब के पर्यटक, हादसे के बाद लौटे सैलानी

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

प्रसिद्ध पर्यटन स्थल रोहतांग जा रहे पंजाब के पर्यटकों से भरी जिप्सी शुक्रवार को राहला फाल के समीप सड़क से नीचे ढांक में जा गिरी। हादसे में चालक और नौ पर्यटक घायल हो गए। चालक दिले राम को मिशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी पर्यटक प्राथमिक उपचार के बाद पंजाब के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार जिप्सी (एचपी 02 के 2553) का चालक दिले राम गाड़ी में पंजाब के नौ पर्यटकों को लेकर शुक्रवार सुबह रोहतांग दर्रा जा रहा था। चालक राहला फाल के समीप गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क से नीचे ढांक की तरफ गिर गई। हादसा इतना खतरनाक था कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में सभी लोगों को चोटें आईं।डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश राठौर की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायलों को स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाल कर अस्पताल भेजा। घायलों में चालक दिले राम निवासी बालीचौकी, जिला मंडी मिशन अस्पताल में दाखिल है। उसे गंभीर चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।





Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी