Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गर्मी से राहत पाने के लिए स्विमिंग पूल बने सहारा

                                   बढ़ने लगा तापमान, तीन दिन मौसम ऐसा ही रहने की संभावना

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

रविवार को जिले के अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। न्यूनतम तापमान में गिरावट आई है। रविवार को जिले का अधिकतम तापमान 41.8 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड हुआ। दूसरी तरफ न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। रविवार को जिले में सुबह से मौसम साफ रहा और तेज धूप खिली।

आगामी तीन दिनों तक मौसम यथावत रहने की संभावना जताई जा रही है। गर्मी से राहत पाने के लिए रविवार को स्विमिंग पूल में नहाने का आनंद लेते हुए भी स्थानीय लोग नजर आए। वहीं, दूसरी ओर गर्मी से बचाव करते हुए शहर में बच्चे छाते के सहारे अपने अपने गंतव्य की ओर जाते हुए देखे गए। बता देंं कि बीते दिनों हुई बारिश से लोगों को हल्की राहत मिली है, लेकिन अब दोबारा तापमान में बढ़ोतरी होनी शुरू हो गई है। शनिवार को जिले का अधिकतम तापमान 40.2 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया था। 

इसके अलावा शुक्रवार रात को न्यूनतम तापमान 21.5 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड हुआ था, जबकि शनिवार रात का तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहा।वहीं, मौसम विभाग की तरफ से आने वाले दिनों में मौसम साफ रहने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में अधिकतम तापमान में आने वाले दिनों में बढ़ोतरी हो सकती है। वहीं, रात के समय में भी लोगों को गर्मी से बीते कुछ दिनों से राहत मिली हुई है।रविवार को जिले का अधिकतम तापमान 41.8 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया। शनिवार रात का न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहा। आगामी तीन दिन तक मौसम यथावत रहने की संभावना जताई जा रही है।






Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब