Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अब पडोसी पर भी विश्वास करना पड सकता है भारी

                                         पड़ोसी ने की थी घर में चोरी,16 तोले सोने के गहने बरामद

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

खंड मुख्यालय पंचायत नगरोटा सूरियां में रविवार को वार्ड नंबर दो में हुई चोरी के मामले में आरोपी को करीब 10 घंटे के भीतर ही पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी की पहचान विकास कुमार निवासी नगरोटा सूरियां के रूप में हुई है। आरोपी व्यक्ति ने पड़ोसी के घर पर ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।आरोपी विकास कुमार अपने माता-पिता के साथ किराये के मकान में रहता है और मोबाइल की दुकान के साथ साथ आर्टिफिशियल गहनों की दुकान करता है।

बीते रविवार को नगरोटा सूरियां के वार्ड दो निवासी शिव कुमार शर्मा के घर से करीब 20 तोले से अधिक सोना और नकदी करीब सात हजार रुपये उस समय चोरी हो गए। नगरोटा सूरियां पुलिस चौकी प्रभारी अविंद्र कुमार और हवलदार विजय कुमार ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और सोमवार सुबह पुलिस ने शक के आधार पर विकास से पूछताछ शुरू की तो उससे 16 तोले से अधिक सोने के गहने जो कि उसने झाड़ियां में छिपा कर रखा थे, जिसे बरामद कर लिया। जबकि बाकी सोना और नकदी राशि भी बरामद करने को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

मौके पर डीएसपी वीरी सिंह और एसएचओ जवाली प्रीतम जरियाल भी पहुंचे। दोनों पुलिस अधिकारियों ने मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस की इस कार्रवाई पर शहर में खूब प्रशंसा की जा रही है। पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह चोरी के मामले में पूर्व में भी नामजद रहा है। पुलिस गहराई से अब इस मामले की जांच कर रही है। कुछ महीने पहले भी वार्ड नंबर दो में एक सुनार की दुकान पर चोरी हुई थी और चोर अभी तक पकड़ा नहीं गया है। पुलिस अब उस मामले को भी जोड़ कर जांच में जुट गई है।






Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी