Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुहागा के पास भूस्खलन, बाल-बाल बचा ट्रक चालक

                                                             3 घंटे तक बंद रहा यातायात

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

खड़ामुख-होली मार्ग पर सुहागा के समीप एक बड़ा हादसा टल गया। कंपनी का एक ट्रक सुहागा नामक स्थान पर पहुंचा तो पहाड़ी से भूस्खलन शुरू हो गया।पहाड़ी से भूस्खलन होता देख ट्रक चालक ने होशियारी दिखाते हुए अपनी जान बचाई और भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र से सुरक्षित जगह पर पहुंचा। माना जा रहा है कि अगर ट्रक पर भूस्खलन होता तो अप्रिय घटना हो सकती थी। 

मार्ग पर भूस्खलन के कारण तीन घंटे वाहनों की आवाजाही पर रोक लग गई। सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मार्ग बहाली का कार्य शुरू किया। करीब दस बजे मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल हुआ।जानकारी के अनुसार यह मार्ग सुबह करीब सात बजे भूस्खलन के कारण बंद हुआ था। मार्ग गत सप्ताह बड़े-छोटे वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल हुआ था। करीब दो माह तक इस मार्ग पर भूस्खलन के कारण आवाजाही बाधित रही। ट्रांसमिट और सियुुंर पुल के जरिये होली क्षेत्र की करीब 14 पंचायतों की आबादी ने आवाजाही की। 

लोगों का कहना है कि लोक निर्माण विभाग और कंपनी प्रबंधन ने मार्ग बहाल तो कर दिया है, लेकिन इस पर आवाजाही अभी सुरक्षित नहीं है। बताया कि भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र में यह मार्ग अभी कच्चा है और धंस रहा है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग से मांग की है कि इस बारे में उचित कदम उठाए जाएंगे।लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता अजय कुमार ने बताया कि भूस्खलन के कारण मार्ग बाधित रहा। कहा कि विभागीय मशीनरी ने करीब दस बजे मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल कर दिया।


Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी