Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा में पास लेने पर विवाद, एचआरटीसी बस चालक से हाथापाई

                                                  पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

बैजनाथ एचआरटीसी डिपो की बस के चालक के साथ हाथापाई करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। वीरवार देर रात साढ़े बारह बजे बस जब चंडीगढ़ से बैजनाथ की ओर सवारियों को लेकर लौट रही थीं तो बनूरी नेशनल हाईवे पर वाहनों को पास को लेकर बस चालक सागर कुमार और एक टैक्सी चालक की बहसबाजी हो गई। 

मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई पर पहुंच गई। टैक्सी में सवार पांच युवकों ने बस चालक से हाथापाई की। बीच-बचाव में बस में बैठी सवारियों ने मामले को शांत करवाया। बस चालक ने पंचरुखी पुलिस थाना में फोन कर मामले की सूचना दी।मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो सभी आरोपी फरार हो गए, लेकिन बस चालक ने हाथापाई करने वाले आरोपियों की गाड़ी का नंबर लिख रखा था।

 पंचरुखी पुलिस थाना से एएसआई यशपाल ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और बस को गंतव्य की ओर रवाना किया। इस दौरान बस करीब आधा घंटा मौके पर खड़ी रही, जिसके चलते बस में सवार यात्रियों को भी परेशानियां झेलनी पड़ीं। थाना के एएसआई यशपाल ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी की गाड़ियों को ट्रेस कर सभी आरोपियों को थाने तलब किया। बस चालक का अस्पताल में मेडिकल भी करवाया गया है। पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी बनूरी और पंचरुखी के स्थानीय निवासी हैं।





Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी