Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाइक के आगे बैल आने से अनियंत्रित हुई बाइक

                                                     बाइक दुर्घटना में बेटे की मौत, मां गंभीर घायल

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना भुंतर के अंतर्गत त्रैहण चौक के पास फोरलेन में एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है जबकि उसकी मां घायल हो गई है। घायल महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना मंगलवार रात की है। पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात को पारला भुंतर स्थित फोरलेन में एक बाइक सड़क हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि फोरलेन में बाइक के आगे एक लावारिस बैल के आने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे के बाद बाइक पर सवार मां-बेटा सड़क पर गिर गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची भुंतर पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया।

यहां उपचार के दौरान बाइक चालक अनिकेत (21) पुत्र रमेश कुमार निवासी जिया तहसील भुंतर जिला कुल्लू की मौत हो गई जबकि युवक की मां लता देवी को गंभीर हालत में कुल्लू अस्पताल में दाखिल किया गया है। दोनों किसी मेले से वापस घर की तरफ आ रहे थे। पुलिस अधीक्षक कुल्लू का कार्यभार देख रहे एसपी खुशहाल चंद शर्मा ने कहा कि हादसा मंगलवार रात को हुआ है। इसमें एक युवक की मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आईपीसी की धारा 279 व 337 के तहत केस दर्जकर छानबीन कर रही है।





Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी