Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

केन्द्रीय स्वास्थ मन्त्री बनाए जाने पर नडडा जी को बधाई व मोदी जी का आभार :- प्रवीन कुमार पूर्व विधायक

                     केन्द्रीय स्वास्थ मन्त्री बनाए जाने पर नडडा जी को बधाई व मोदी जी का आभार

पालमपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

छोटे से हिमाचल के सपूत श्री जगत प्रकाश नडडा जी को केन्द्रीय स्वास्थ्य , उर्वरक एवं रसायन मन्त्री बनाये जाने पर जहाँ पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने  प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का तहेदिल से आभार व्यक्त किया है। वहीं  जगत प्रकाश नडडा जी को हार्दिक बधाई दी । 

पूर्व विधायक ने कहा यह कितना सौभाग्य एवं हर्ष का विषय है कि  जगत प्रकाश नडडा  के ही कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बडी राजनैतिक पार्टी बनी ओर इन्ही की ही अगुवाई में नरेन्द्र मोदी  ने हैट्रिक बना कर तीसरी बार प्रधानमन्त्री पद की शपथ ली । 

पूर्व विधायक ने आशा व्यक्त करते हुए कहा इससे पूर्व भी श्री जगत प्रकाश नडडा जी हिमाचल प्रदेश व भारतवर्ष के सफल स्वास्थ्य मन्त्री रह चुके हैं । इस क्षेत्र में जहाँ इनके अच्छे खासे अनुभव का हिन्दुस्तानी की जनता को लाभ मिलेगा वहीं हिमाचल प्रदेश का टाण्डा मेडिकल कालेज जिसकी कि 90 के दशक में पालमपुर में प्रस्तावित अपोलो होस्पीटल की प्रतिस्पर्धा के चलते घोषणा की गई थी बाद में बतौर स्वास्थ्य मन्त्री श्री नडडा जी ने ही इस होस्पीटल की घोषणा को मूर्त रुप दिया था । आज भी अनेकों सुविधाओं से वंचित व लगातार रैंकिंग जैसे विवादों में घिरे इस मेडिकल कालेज को लगता है नडडा ही अलग पहचान दिला पाएंगे ।





Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा