Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चोर लगे पंखें की हवा खाने, मां-बेटे ने एक पहुंचाया थाने

                    दिन-दहाड़े चोरी के इरादे से घुसे तीन शातिरों पर महिला और उसका बीटा पड़े भारी 

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 घर में दिन-दहाड़े चोरी के इरादे से घुसे तीन शातिरों पर महिला और उसका बेटा भारी पड़े। यह घटना पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत मलां पंचायत के वुहली मझेटली की है। घटना बुधवार दोपहर लगभग एक बजे हुई, जब घर की मालकिन सुमना देवी पत्नी पवन कुमार अपने बेटे के साथ नगरोटा अस्पताल में दवाई लेने आए हुए थे, लेकिन महिला का बैग घर में रह जाने के कारण वह रास्ते से ही घर वापस आ गए।

 आते ही उन्होंने देखा कि उनका आंगन का गेट खुला हुआ है और अंदर कमरे का पंखा चला हुआ है।शक होने पर उन्होंने शोर मचाया और उसी समय कमरे से निकल कर तीन लोग बाहर की तरफ भागने लगे। इस दौरान महिला ने उनको पकड़ने की कोशिश की तो तीन चोरों में से एक ने लोहे की रॉड से महिला की बाजू पर वार किया, लेकिन महिला और उनके बेटे ने तत्परता दिखाते हुए उनका पीछा नहीं छोड़ा। सड़क के किनारे खड़ी अपनी बाइक के ऊपर सवार हो चुके तीनों शातिर निकलने ही वाले थे कि महिला के बेटे ने चाबी निकाल ली और उन तीनों को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।


 महिला, उसके बेटे और कुछ स्थानीय लोगों ने इसके बाद एक शातिर को काबू कर लिया, लेकिन दो अन्य खेतों से होकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने पकड़े गए व्यक्ति को अपनी हिरासत में लेकर और पंजाब नंबर की बाइक को अपनी कस्टडी में लेकर जांच आरंभ कर दी। चोरों ने कमरे के अंदर रखी अलमारी का लॉक तोड़कर और बेड से सारा सामान नकदी और गहनों की तलाश में बिखेर दिया हुआ था। एएसआई सुशील कुमार ने बताया कि काबू किए गए व्यक्ति से कुछ नकदी बरामद हुई है। मामला दर्ज करके पुलिस छानबीन कर रही है। यह व्यक्ति जम्मू क्षेत्र के बसोहली और कठुआ के रहने वाले हैं। बाकी के दोनों व्यक्तियों को भी काबू करने के प्रयास किए जा रहे हैं।



Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी