Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोन चुकाने को दिए पांच लाख कर दिए खर्च

                                                              पिता ने डांटा तो घर से भाग गया बेटा

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

 पिता की डांट के बाद घर से भागे युवक को पुलिस ने तिरुपति बालाजी मंदिर आंध्रप्रदेश से ढूंढ लिया है। 18 जून को पिता ने पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। अब पुलिस आंध्रप्रदेश से उसे लेकर सोलन पहुंच गई है। इसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार देवेंद्र कुमार गांव पनेवट डाकघर पंदोआ तहसील सुन्नी जिला शिमला ने शिकायत दी थी कि उनका बेटा पुष्प कुमार करीब एक वर्ष से बजाज फाइनेंस शाखा सोलन में कार्यरत है।16 जून को उसने 10:30 बजे अपनी पत्नी से अंतिम बार मोबाइल पर बातचीत की। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। उन्होंने इसकी अपने स्तर पर तलाश भी की। लेकिन उसका पता न चलने के बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी।पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। 

जिला के सभी थाना, चौकी, हिमाचल के समस्त जिलों और पड़ोसी राज्यों को गुमशुदगी का संदेश ई-मेल से भेजा गया। एसपी सोलन गौरव सिंह ने बताया कि जांच के दौरान गुमशुदा पुष्प कुमार पुत्र देवेंद्र कुमार को तिरुपति बालाजी मंदिर आंध्रप्रदेश से पुलिस सोलन लाई है। जांच के दौरान पाया गया कि उसने पिता से पांच लाख रुपये लोन उतारने के लिए लिया था जो इसने खर्च कर दिए। इसके चलते गुस्से में वह बिना बतलाए चला गया था।





Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी