Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर क्या हुआ एचआरटीसी बस चालक के साथ

                               बस चालक को आईं उल्टियां, गंतव्य तक पहुंचाए यात्री, अस्पताल में माै#त

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम संसारपुर टैरेस डिपो के बस चालक संजीव कुमार की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। तबीयत खराब होने के बावजूद ड्यूटी को फर्ज समझकर पहले संजीव कुमार ने सवारियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार बस चालक संजीव कुमार निवासी बडाल, संसारपुर टैरेस मंगलवार दोपहर बाद 3:40 बजे एचआरटीसी की बस लेकर दौलतपुर रूट पर जा रहा था तो इस दौरान उसे दो से तीन बार उल्टियां हुईं।बस में सवारियां होने के कारण बस चालक ने बस को दौलतपुर, जो कि इस बस का आखिरी स्टाप है, वहां तक शाम 7:45 बजे पहुंचाया। दौलतपुर में बस खड़ी करने के बाद परिचालक और अन्य बसों के चालकों-परिचालकों ने संजीव कुमार की बिगड़ती तबीयत को देख उन्हें दौलतपुर अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

अस्पताल में दवाई के बाद बस चालक संजीव कुमार कुछ घंटे तो ठीक रहे, परंतु देर रात करीब 11:30 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।बुधवार को स्टाफ, परिवार के सदस्यों और गांववासियों ने नम आंखों से संजीव कुमार को अंतिम विदाई दी। एचआरटीसी देहरा डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक कुशल कुमार ने बताया कि संजीव कुमार की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। उनके परिवार को सहायता के तौर पर 10 हजार रुपये की राशि दी गई।




Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी