Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आखिर कब तक एचआरटीसी बसेस के कारण लोगो को करना पड़ेगा दिक्क्तों का सामना

                                                          खटारा बसें भेजने से यात्रियों ने जताया रोष

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल पथ परिवहन निगम की कुल्लू-बिजली महादेव रूट पर चलने वाली बस पेच्छा के पास खराब हो गई। इससे यात्रियों को करीब पांच से छह किलोमीटर तक पैदल ही चलना पड़ा।लोकल रूटों में खटारा बसें भेजने से यात्रियों ने रोष जताया है। कुल्लू से बस सोमवार शाम 6:30 बजे रवाना हुई। करीब 7:30 बजे पेच्छा पहुंची लेकिन आगे नहीं बढ़ पाई।


बस के खराब होने के कारण 8 से 10 यात्रियों को अपने घर की ओर पैदल ही रवाना होना पड़ा। बस खराब होने से दूसरी बस भी नहीं मंगवाई गई। इससे यात्रियों में रोष है।बस में धार्ठ, चंसारी, बंदल, हलैणी और रोगीमोड़ के यात्री मौजूद थे। बस के बीच सड़क में खराब हाेने के बाद उसे ठीक करने का प्रयास किया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आखिर में बस में बैठी आठ से दस सवारियों ने धक्का देकर बस को सड़क के किनारे किया। इससे अन्य वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी।

बस में सवार यात्रियों को यहां से पैदल ही अपने गंतव्यों की ओर जाना पड़ा। स्थानीय निवासी प्रेम चंद, छविंद्र ने कहा कि बिजली महादेव रूट पर शाम 6:30 बजे की बस आखिरी है। बस के पेच्छा के समीप ही खड़ी होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि लोकल रूटों पर खटारा बसों को न भेजा जाए।चालक और परिचालकों को निर्देश दिए जाएंगे कि गाड़ी खराब होती है तो तुरंत जानकारी दी जाए। बस को ठीक कर दिया है और सुबह बस समय पर रूट पर चली।





Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी