Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

समय के साथ लोगों के पैसे की होगी बचत

                                      निगम ने हमीरपुर-चंडीगढ़ वाया फोरलेन दो बस रूट किए शुरू

बिलासपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

 हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के बिलासपुर डिपो ने हमीरपुर से चंडीगढ़ वाया फोरलेन दो नए बस रूट शुरू किए हैं। इन रूटों के लिए लोग मांग कर रहे थे।पहली बस सुबह 6:30 पर हमीरपुर बस अड्डा से चलेगी। यह बस घुमारवीं, भगेड़ से किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर होते हुए सुबह 10:00 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। शाम को 5:10 पर यह बस चंडीगढ़ से वापस चलेगी और रात 9:00 बजे फिर से हमीरपुर पहुंचेगी।

दूसरी बस शाम को 5:10 पर हमीरपुर से चलेगी। भगेड़ से फोरलेन होते हुए रात 9:00 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी।यह बस अगले दिन सुबह 10:20 पर चंडीगढ़ से चलेगी और दोपहर 2:20 पर वापस हमीरपुर पहुंचेगी। दोनों रूट शुरू होने से सुबह और शाम के समय चंडीगढ़ आने जाने वालों के लिए बहुत बड़ी सुविधा परिवहन निगम ने उपलब्ध कराई है।किरतपुर-नेरचौक फोरलेन शुरू होने के बाद हमीरपुर से चंडीगढ़ जाने वाले अधिकतर यात्री वाया घुमरवीं और भगेड़ जाना पसंद कर रहे हैं। इससे उनके समय के साथ आर्थिक बचत हो रही है। इससे पहले हमीरपुर के लोग वाया ऊना जाना पसंद करते थे।

लेकिन फोरलेन शुरू होने के बाद लोगों की मांग थी कि सुबह और शाम के समय वाया भगेड़ बस सुविधा होना आवश्यक है। इसको ध्यान में रखते हुए बिलासपुर डिपो की ओर से यह बस सेवाएं शुरू की गई हैं। यह बस रूट हमीरपुर-भगेड़-मंडी भराड़ी पुल होकर चंडीगढ़ चलेंगे। एक तरफ जहां इससे लोगों के किराये की बचत होगी, वहीं लोगों के आने जाने का समय भी बचेगा। हमीरपुर से चंडीगढ़ पहुंचने के लिए लोगों को केवल साढ़े चार घंटे का समय लगेगा।हमीरपुर से चंडीगढ़ वाया फोरलेन दो नए बस रूट शुरू किए गए हैं। यह दोनों रूट सुबह और शाम के चलेंगे। परिवहन निगम की ओर से समय-समय पर लोगों की सुविधा अनुसार बस सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।





Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब