Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

घुमारवीं की हटवाड़ पंचायत में हुआ हादसा

                                                 मकान और गोशाला जली, 10 लाख का नुकसान

बिलासपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

 हटवाड़ (हाड) गांव में रिहायशी मकान और गोशाला में आग लग गई। घटना में पीड़ित परिवार को करीब 10 लाख रुपये के नुकसान होने का अनुमान है। आग लगने के समय कोई भी सदस्य वहां मौजूद नहीं था। पटवारी ने मौके पर पहुंचकर नुकसान की रिपोर्ट तैयार की है।

हटवाड़ (हाड) गांव के कश्मीरी लाल के चार कमरों का स्लेटपोश मकान और दो कमरों की स्लेटपोश गोशाला में आग भड़क गई।आग की लपटों को देखकर आस-पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने आग को काबू करने का भरसक प्रयास किया लेकिन आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया।लोगों ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया। 

जब तक आग बुझाई जाती तब तक रिहायशी मकान और गोशाला में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित कश्मीरी लाल ने बताया कि वह गांव से बाहर रहते हैं। आग लगने की घटना के समय परिवार का कोई भी सदस्य घर पर मौजूद नहीं था। आग लगने की सूचना उन्हें पड़ोसियों से मिली। इसके बाद घर पहुंचे।पूर्व खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने हटवाड़ में जाकर पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने प्रशासन से आग से पीड़ित परिवार को शीघ्र राहत देने की मांग की।




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब