Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला चम्बा के बग्गा में खराब हो गई चंबा से लिल्ह रूट पर जा रही बस

                           चंबा से चमेरा से बस में फटहार रूट की सवारियों को बैठाकर वापस लौट आई

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

परिवहन निगम के चंबा डिपो की बस एक बार फिर खराब हो गई। चंबा बस अड्डे से बीती वीरवार शाम को साढ़े छह बजे लिल्ह रूट के लिए रवाना हुई थी।चंबा से चमेरा से बस में फटहार रूट की सवारियों को बैठाकर वापस लौट आई। चमेरा से कुछ ही दूर बग्गा पहुंचने पर ब्रेक डाउन होने से बस बीच राह में खड़ी हो गई। इस कारण यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

विकास खंड भरमौर के लिल्ह, प्रीणा, सेरी, डिबर, नागबण, बंदल, कुनेड़, कलमला, गाण, सकैणा, डिगेड़ के ग्रामीण वीरवार रात नौ बजे के बाद 12 से 18 किलोमीटर का सफर कर मध्यरात्रि को अपने घर पहुंचे। रात 9:00 बजे तक बस स्टार्ट न होने पर यात्री बग्गा से 12 से लेकर 18 किमी का सफर तय कर अपने घर पैदल ही पहुंचे।सवारियों में प्रहलाद, मनख राम, टिबलू, चतरो राम, होशियारा राम, प्यारो, देवीचंद, धन्नो राम, प्रकाश, उत्तम चंद, नैणसुख, भगत राम और पवन कुमार ने बताया कि चंबा-लिल्ह रूट पर दूसरी या तीसरे दिन भरमौर-होली से आने वाली खटारा बसों में सवारियों को शिफ्ट कर भेज दिया जाता है।

 बताया कि कई बार एचआरटीसी प्रबंधन को इस रूट पर नई बस भेजने की मांग की गई है, लेकिन उनकी इस मांग को दरकिनार किया जा रहा है। वीरवार रात को भी बग्गा में बस खराब होने से सुनसान रास्ते से ग्रामीणों को पैदल जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि निगम प्रबंधन खटारा बसें रूटों पर न भेजे।एचआरटीसी के चंबा डिपो के आरएम शुगल सिंह ने बताया कि बस में तकनीकी खराबी आ गई थी। सवारियों की सुविधा के लिए दूसरी बस भेजी गई थी, लेकिन बस के पहुंचने तक सवारियां अपने गंतव्य के लिए रवाना हो चुकी थीं।







Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी