Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आ#खिर किसने चलाई क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर मुख्या#तिथि पर गो#ली

                                          कड़ूवाना गांव का एक व्यक्ति कैसे हुआ गंभीर रूप से घायल 

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

थाना गांव में गोली चलने से कड़ूवाना गांव का एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। उसे बद्दी अस्पताल लाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई रेफर कर दिया है। गोली व्यक्ति की दायीं टांग में लगी है। गोली चलाने वाले व्यक्ति फरार है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते यह गोली चली है।

पुलिस के अनुसार कड़ूवाना के दीदार सिंह पुत्र ध्यान सिंह थाना गांव में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए थे। इसी गांव के एक अन्य व्यक्ति को भी मुख्यातिथि बुलाया गया था। दीदार सिंह जैसे ही स्टेज पर चढ़े तो वहां पर पहले से स्टेज पर बैठे हुए विशेष अतिथि इस बात से नाराज हो गए और वह दीदार सिंह को देखकर स्टेज से उतर गया। बाद में उसने पीछे से फायर किया, जिससे दीदार सिंह की टांग में गोली लग गई। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया।

स्टेज पर उपस्थित लोग घायल को गाड़ी से बद्दी अस्पताल लाए। चिकित्सकों ने उपचार के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया। उधर, डीएपी खजाना राम ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके पास ऐसी सूचना आई है। सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घायल को तब तक उसके परिजन पीजीआई ले गए। पुलिस की एक टीम घायल व्यक्ति के बयान लेने के लिए पीजीआई रवाना हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी