Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कारगिल विजय दिवस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मंत्री महिंदर सिंह ठाकुर ने वर्चुअल रैली के माध्यम से पालमपुर के भूतपूर्व सैनिकों को किया संबोधित


  • पालमपुर 26 जुलाई,मोनिका शर्मा
    कारगिल विजय दिवस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, जलशक्ति एवं सैनिक कल्याण मंत्री महिंदर सिंह ठाकुर ने वर्चुअल रैली के माध्यम से पालमपुर के भूतपूर्व सैनिकों को संबोधित किया गया। संयुक्त कार्यालय परिसर पालमपुर में आयोजित वर्चुल रैली में भूतपूर्व सैनिक संगठन मैंझा से सम्बंधित भूतपूर्व सदस्य शामिल हुए।




कोरोना महामारी के खतरे के दृष्टिगत लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के साथ-साथ उनकी सुविधाओं का भी विशेष ध्यान रख रहा है। पालमपुर प्रशासन द्वारा मिनी सचिवालय में कारगिल विजय दिवस वैठक का आयोजन किया गया ।

एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ने कहां की कारगिल युद्ध में शहीद हुए बहादुर जवानों सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए यह संकल्प की राष्ट्रप्रेम की भावना से उन्होंने अपने प्राण न्योछावर किए हैं। उन्होंने कहा कि कुशलता और कूटनीति के साथ कारगिल युद्ध का नेतृत्व करके पाकिस्तान को पराजित किया था और देश के जवानों का हौसला ही नहीं बल्कि देश का आत्मसम्मान भी बड़ा था। उन्होंने कहा कि कारगिल युद्ध में जो देश के बहादुर जवान शहीद हुए थे उनके परिवार को जो गौरव और सम्मान मिला है इससे पहले देश में 1962 1965 और 1971 की लड़ाई में शहीद हुए परिवारों को भी नहीं मिला था।



 

भूतपूर्व सैनिक संगठन निचला मैंझा ने कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में की शिरकत की ।
यह रहे उपस्थित।
इस अवसर पर तसीलदार वेद प्रकश अग्निहोत्री ,सुरेश कुमार प्रधान भूतपूर्व सैनिक संगठन, सुवेदार प्रकाश चन्द ,नायव सुवेदार देशराज ,सुवेदार विक्रम सिंह सिंह ,सुवेदार ज्ञान सिंह ,सुवेदार साहिब सिंह ,देवेन्द्र कुमार ,ओम प्रकाश ,राजमल,अमर सिंह ,वकील सिंह जगदीश चन्द्व,रणजीत सिंह , सहित विभागीय अधिकारी वकर्मचारी उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां