Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बहसवाजी में हुए झगड़े में 21 वर्षीय लड़के की मौत, रेहन के खेहर का मामला


  • फतेहपुर 13 अगस्त,शिवराज धीमान
    पुलिस थाना नूरपुर की चौकी रैहन के अंतर्गत गांव खेहर में आपसी रंजिश के चलते हुई बहसवाजी में अजय कुमार उम्र लगभग 21 साल पुत्र पिरथी चंद की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।


 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजय कुमार सुभाष चंद एक ही परिवार से हैं। अजय कुमार के पिता पिरथी चंद व अजय के चाचा सुभाष चंद के परिवार का पहले से ही रास्ता को लेकर विवाद चला हुआ था। बुधवार को अजय कुमार पुत्र पिरथी चंद अपनी गाड़ी में घर का कोई सामान लेकर आ रहे थे।इसी बीच संकरे रास्ते में किसी सामान के पास होने की वजह से उसके चाचा सुभाष चंद व उसके परिवार ने अजय कुमार से बहस वाजी करनी शुरू कर दी। सुभाष चंद व अजय कुमार में बात बढ़ जाने से मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसी हाथापाई में अजय कुमार के नीचे गिरने से उसके सिर पर चोट आ गई।अजय कुमार को सिर पर चोट लगने पर अजय कुमार के परिजन उसे उठाकर सिविल अस्पताल रेहन ले गए। गए। डॉ ने अजय की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए उसे रैफर कर दिया।परंतु अस्पताल ले जाते समय उसकी राह मे ही मौत हो गई।
उक्त घटना की जानकारी मिलते ही रेहन पुलिस चौकी प्रभारी हंस राज ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया।फिलहाल पुलिस ने सुभाष चंद को गिरफ्तार करके हत्या का मामला दर्ज करके आगे की छानबीन शुरू कर दी। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments

जिला काँगड़ा के धर्मशाला के सिंथेटिक ट्रैक में 26 को होगी एथलेटिक मीट