Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना को मात देने वाले पालमपुर के व्यापारी संजीब सोनी ने लगाए मानसिक प्रताड़ित करने के आरोप

कहा किसी ने नहीं किया विरोध



  • पालमपुर 31 अगस्त, प्रवीण शर्मा
    कोरोना को मात देकर घर आने वाले पालमपुर के व्यापारी एवं पालमपुर संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीब सोनी ने पालमपुर के एक व्यापारी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। जानकारी देते हुए संजीब सोनी ने बताया कि पालमपुर नगर निगम बने उस विषय को लेकर पालमपुर प्रेस क्लब में एक बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें पालमपुर के बुद्धिजीवी लोग उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि इस दौरान जब वह प्रेस क्लब में पहुंचे तो पालमपुर के एक व्यापारी द्वारा उन्हें यह कहा गया कि वह कोरोना पॉजिटिव रहे हैं तथा वह अपना मास्क ढंग से लगाएं तथा उनसे दूर होकर बैठें क्योंकि उन्हें भी कोरोना हो सकता है।




उन्होंने कहा कि उनकी इस प्रकार की प्रतिक्रिया सुनकर तथा सभी पालमपुर के बुद्धिजीवी लोग वहां पर बैठे हुए थे। उनके समक्ष उन्होंने शर्मिंदगी महसूस की तथा वह उस मीटिंग को छोड़कर वापस घर चले आए लेकिन उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें इसकी भारी मानसिक परेशानी हुई तथा घर में आकर दिमागी तौर पर भी उन्हें भारी झटका लगा तथा इस विषय पर उन्होंने पालमपुर प्रशासन को भी अवगत करवाया है। उन्होंने कहा कि एक और जो लोग कोरोना की लड़ाई लड़ कर घर आ रहे हैं उन्हें जिलाधीश तथा स्थानीय प्रशासन स्वागत कर रहा है उन्हें हार पहनाए जा रहे हैं उनके घर में जाया जा रहा है लेकिन दूसरी ओर उनके शहर का ही एक बुद्धिजीवी उनके साथ इस प्रकार का व्यवहार करता है जो कि कदाचित सहन नहीं होगा। उन्होंने इस विषय पर मंगलवार को पुलिस में शिकायत देने की बात भी कही है ताकि जो लोग इस प्रकार की बातें कर रहे हैं और समाज को भ्रमित कर रहे हैं उन पर लगाम लगाई जा सके। इस विषय पर पालमपुर के पत्रकारों ने भी अपना कड़ा रुख अपनाया है क्योंकि संजीब सोनी इससे पूर्व पत्रकार भी रह चुके हैं तथा पत्रकारों ने भी इस विषय पर संजीब सोनी के साथ शिकायत देने की बात कही है। दूसरी ओर यह मुद्दा सोशल मीडिया में दिन भर चर्चा का विषय बना रहा।
हम आपको बता दें कि संजीब सोनी भारतीय जनता पार्टी के एक कद्दावर नेता हैं तथा विभिन्न पदों पर भाजपा में वह रह चुके हैं और 5 बार पंचायत प्रतिनिधि के तौर पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं इस समय उनकी धर्मपत्नी लोहना पंचायत में बतौर प्रधान हैं।

Post a Comment

0 Comments