Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिमला में कांग्रेस के कार्यकर्ता कर रहे एकजुटता से कार्य:कुलदीप राठौर


  • शिमला 20 अगस्त, हिमाचल फ़ास्ट ब्युरो
    कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने जिला शिमला शहरी कांग्रेस की सराहना करते हुए कहा है कि जिस एकजुटता से कांग्रेस यहां अपना काम कर रही है उसके लिए वह बधाई की पात्र है।




उन्होंने कहा है कि पार्टी की मजबूती के लिए सभी को ऐसे ही एकजुट रहना है।उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम के चुनाव हमारी परीक्षा होगी और इसमें हमें पूरी तरह सफल होना है। जिला शिमला शहरी कांग्रेस कार्यसमिति की पहलीं बैठक में मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए राठौर ने कहा कि उन्हें शिमला शहर के लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए आगे आना होगा।उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी शिमला है और इस नाते यहां कांग्रेस की ओर भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी बनती है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए शिमला शहरी कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने कहा कि कोरोना माहमारी के चलते कांग्रेस न अपना सामाजिक दायित्व पूरी निष्ठा से निभाया।उन्होंने कहा कि शिमला शहर में पार्टी की मजबूती के लिए वह सबको साथ लेकर चल रहे है।उन्होंने अपने सभी पदाधिकारियों का आभार जताते हुए कहा कि जब कोरोना के समय सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन में बढ़चढ़ कर भाग लिया व सामाजिक कार्य जैसे कि गरीबों को राशन वितरण करना,ब्लड डुनेशन केम्प व पौधरोपण में भाग लिया व कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की दिशा में अपना सहयोग दिया,इसलिए वह उनका दिल की गहराई से आभार व्यक्त करते है।
चौधरी ने प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर को विश्वास दिलाया कि जो भी आदेश उन्हें मिलेगा उसे वह आगे भी पूरी निष्ठा के साथ पूरा करेंगे।उन्होंने कहा कि आगे आने वाले नगर निगम के चुनावों में सभी एकजुटता से इसपर विजय हासिल करेंगे। इस दौरान उनके साथ विशेष तौर पर आर्दश सूद,इंद्र जीत सिंह, धर्मपाल ठाकुर,सुशांत कपरेट,दवेंद्र चौहान अन्यों के अतिरिक्त शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां