Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धौलाधार सेवा समिति द्वारा लगाये गये बैंच


  • पालमपुर 20 अगस्त,प्रवीण शर्मा
    धोलाधार सेवा समिति पालमपुर जो कि एक समाज सेवी संस्था है। वह लगातार समाज सेवा के कार्य करती रहती है ने समाज सेवा की इस कड़ी में संस्था द्वारा वीरवार को न्यूगल पुल के ऊपर बने नए पुल के समीप लोगों के बैठने हेतु 3 बेंच लगाए गये ।




जिसकी स्थानीय जनता द्वारा मांग की गई थी और आवश्यकता भी महसूस की गई थी। संस्था के पूर्व अध्यक्ष शांति शर्मा ने कहा कि इसके साथ ही बहुत ही प्राचीन एक हनुमान जी का मंदिर है एक बावड़ी भी है उसके नजदीक भी एक बेंच लगाया गया और इस कड़ी में कोरोनावायरस से बचने हेतु सावधानियां दर्शाता हुआ धोलाधार सेवा समिति द्वारा एक बोर्ड भी लगाया गया ।

उन्होंने कहा कि इस पुनीत कार्यक्रम में स्थानीय जनता भी उपस्थित रही इसके साथ ही इस कार्यक्रम में धौलाधार सेवा समिति के मुख्य संरक्षक ठाकुर रविंद्र सिंह रवि के दिशा निर्देश अनुसार सारा कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष इंजीनियर एसके मेहता पूर्व अध्यक्ष शांति स्वरूप शर्मा उपाध्यक्ष सुरेश राणा समिति के महासचिव इंजीनियर ओम प्रकाश समिति के कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता मेजर वैभव बच्चन राणा धीरज कटोच घुघर के पूर्व प्रधान श्याम कुमार नगरी से रमेश धीमान सुमित नाग बिंद्रावन के प्रधान संजय कुमार संजय राठौड़ रिजुल इत्यादि सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया।

Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे