Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिना धड़ मिले महिला के सिर का खुला राज, पति ने ऐसे उतारा थी मौत के घाट



  • सोलन,रिपोर्ट
    हिमाचल के सोलन जिला के बद्दी में कुड़े के ढेर में मिले महिला के सिर (बिना धड़ के) मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। महिला की उसके पति ने ही बड़ी ही बेरहमी से गला काट कर हत्या की थी। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या में इस्तेमाल किए तेजधार हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।




पुलिस ने एक के बाद एक कड़ी को जोड़ते हुए इस मर्डर का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने शनिवार को सिर मिलने वाली जगह से करीब 500 मीटर दूर कैलाश विहार के नजदीक से महिला के धड़ को भी बरामद कर लिया था। शनिवार रात को ही पुलिस ने धड़ को आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस को पता चला कि यह सिर और धड़ एक ही महिला का है।

धड़ मिलने के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में लापता लोगों के बारे में पता लगाने का सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद शक उत्तर प्रदेश के रहने वाले 35 वर्षीय शम्सुदीन की तरफ बढ़ता चला गया। वह खुद भी गायब था और उसकी पत्नी का भी कोई पता नहीं था। पुलिस ने उत्तर प्रदेश से उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की।
सोमवार को जब पुलिस पूरी तरह से आश्वस्त हो गई कि हत्यारा महिला का पति ही है तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक महिला की पहचान रूबी के तौर पर की गई है। प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि हत्यारा कहीं ओर रहता था, लेकिन हाल ही में उसने एक ओर कमरा किराए पर लिया था। जहां उसने रूबी को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे तक पहुंचने से पहले पुलिस ने ये भी पता लगा लिया था कि उसकी पत्नी से अनबन रहती है। बता दें कि 15 मार्च 2021 को बद्दी इलाके के बिलांवाली के नजदीक कूड़े के ढ़ेर से महिला का सिर बरामद हुआ था। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है। मामले की जांच जारी है।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख