Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पधर में सीएसडी कैंटीन काउंटर खुलने की मिली मंजूरी, गदगद हुए भूतपूर्व सैनिक

 👉तीन हजार भूतपूर्व सैनिकों और वीर नारियों को मिलेगी सुविधा

👉भूतपूर्व सैनिकों की समस्याओं के निराकरण को लेकर हूं प्रयासरत-खेम सिंह

पधर(मंडी) कृष्ण भोज

पधर उपमंडल के भूतपूर्व सैनिकों और वीर नारियों को शीघ्र ही पधर में स्थाई कैंटीन की सुविधा मिलेगी। इसके लिए पधर में स्थाई कैंटीन काउंटर की मंजूरी मिल गई है। 



अब तक उपमंडल के सैनिकों और उनके परिवारों का यहां मोबाईल कैंटीन सुविधा मिल पा रही थी। अब स्थाई कैंटीन खुलने से उपमंडल के करीब तीन हजार से अधिक भूतपूर्व सैनिकों और वीर नारियों को सुविधा मिलेगी। 


यह जानकारी देते हुए कमांडेंट खेम सिंह ठाकुर ने बताया कि पधर उपमंडल के  कार्ड धारकों को एक दिन की मोबाईल कैंटीन से सारा समान देने में भारी परेशानी हो रही थी और सभी सामान ले जाना भी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि सैनिकों व उनके परिवार को हो रही समस्या को मध्यनजर रखते हुए स्थाई सीएसडी एक्सटेंशन काउंटर खोलने की योजना को अमलीजामा पहनाया गया।


सेवारत, सेवानिवृत्त सैनिकों वीर नारियों व इनके परिवारों को अधिक से अधिक सुविधा उपलब्ध कराने और समस्याओं के निराकरण को लेकर वे प्रयासरत हैं। 


उन्होंने बताया कि सीएसडी कैंटीन मंडी प्रदेश की पहली कैंटीन है, जहां पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध है। 


वहीं पूर्व सैनिक लीग पधर इकाई अध्यक्ष रोशन लाल, सचिव कमांडो जितेंद्र, सदस्य टेक सिंह चौहान, चमन लाल, कैप्टन हेम सिंह ठाकुर, मोहन सिंह ठाकुर, तारा सहित सभी सदस्यों ने स्थाई सीएसडी एक्सटेंशन काउंटर खोलने के लिए कमांडेंट खेम सिंह ठाकुर का तहे दिल से धन्यावाद व आभार प्रकट किया है। 


सचिव कमांडो जितेंद्र ने बताया कि एक महीने के भीतर पधर में यह सुविधा शुरू हो जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी