Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जयराम ठाकुर द्वारा कर्मचारियों पर दिए गए बयान की हिमाचल प्रदेश ओबीसी सेल के प्रदेशाध्यक्ष दिलाबर सिंह छोटू ने की कड़े शब्दों में निंदा

जवाली,राजेश कतनौरिया
प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कर्मचारियों पर दिए गए बयान की हिमाचल प्रदेश ओबीसी सेल के प्रदेशाध्यक्ष दिलाबर सिंह छोटू ने कड़े शब्दों में निंदा की है तथा इसे भाजपा मुख्यमंत्री की बौखलाहट करार दिया है।
दिलाबर सिंह छोटू ने कहा कि कर्मचारियों की पेंशन बहाल करने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है तो फिर सरकार के नुमाइंदों के भत्ते सहित अन्य सुविधाएं देने के लिए पैसा कहां से आ रहा है।  उन्होंने कहा कि जब सरकार अपने सिपाहसालारों के लिए पैसा मुहैया करवा सकती है तो फिर कर्मचारियों को पेंशन क्यों नहीं दे सकती है। दिलाबर सिंह छोटू ने कहा कि कर्मचारियों को अपने हक की आवाज उठाने का हक है लेकिन उनको हक दिलाने की बजाए हास्यास्पद बयान दिया जाना तर्कसंगत नहीं है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी ही सरकार बनाते हैं लेकिन कर्मचारियों के हक को दबाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर या तो हिमाचल में अपनी हार को देखकर ऐसा बोल रहे हैं या फिर चार राज्यों में हुई जीत का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। दिलाबर सिंह छोटू ने कहा कि आने वाले चुनावों में प्रदेश के कर्मचारी इसका जबाब भाजपा को देंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा चारों खाने से चित्त हो जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब