Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ में भाजपा राज में सिविल हॉस्पिटल की हालत दयनीय:ऋषव पांडव


बैजनाथ( रितेश सूद):
सिविल हॉस्पिटल बैजनाथ की हालत दिन प्रति दिन बद से बदतर होती जा रही है,और इस हॉस्पिटल को रैफेल हॉस्पिटल के नाम से जाना जा रहा है। यह बात कांग्रेस के प्रदेश सचिव ऋषव पांडव ने कही,उन्होंने कहा कि इस हॉस्पिटल में मरीजों को जो सुविधाएं मिलनी चाहिए वो नही मिल रही है,उन्होंने कहा कि  पिछले साढे़ 4 साल से हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड का बंद है,यहां पर स्त्री रोग विशेषज्ञ नही है जिस कारण  गर्भवती महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
इसके साथ यहां पर सर्जन भी नही है,यहां से ऑक्सीजन प्लांट अन्य जगह चले जाना यह सब सरकार की नाकामियांँ है। जिस कारण यहांँ दूरदराज से आए मरीजों एवं उनके तीमारदारों को टाण्डा , आईजीएमसी या प्राइवेट अस्पतालों की तरफ रुख करना पड़ता है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रिशव पांडव ने कहा कि भाजपा भाषणों में कुछ और धरातल पर कुछ और है । उनकी कथनी और करनी में दिन-रात का अंतर है उन्होंने कहा कि रेफर हॉस्पिटल  होने की वजह से बहुत से लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, और गरीब लोगों को अपना इलाज करवाने के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भारी-भरकम राशि देनी पड़ती है।
इन सभी मामलों पर स्थानीय विधायक ने भी चुप्पी साधी हुई है,उन्होंने  कहा कि सरकार व स्थानीय विधायक को जनता की तकलीफों को समझते हुए यहांँ सुविधाएं उपलब्ध करवानी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब