Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक ही जमीन को दो बार बेच दिया पालमपुर के प्रॉपर्टी डीलर दिलीप कुमार ने, जमीन लेने वाले आए हरकत में

पुलिस ने लिया हिरासत में 5 दिन के रिमांड पर

अय्याशी और समाज सेवक और दानवीर की बना रखी है अपनी छवि

आम आदमी पार्टी से टिकट की थी दावेदारी

पालमपुर ,प्रवीण शर्मा
एक ही जमीन को दो बार बेचने का फ्रॉड करने पर पालमपुर के प्रॉपर्टी डीलर दिलीप कुमार पर फ्रॉड का मुकदमा दायर किया गया है तथा लगभग 3 महीने पहले हुई f.i.r. में पुलिस ने दिलीप कुमार को 2 दिन पहले हिरासत में लिया था तथा सब इंस्पेक्टर रमेश ठाकुर द्वारा प्रॉपर्टी डीलर को कोर्ट में पेश किया गया जहां 5 दिन का रिमांड दिया गया। 

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार 3 मार्च 2022 को की गई f.i.r. में दिलीप कुमार द्वारा एक जमीन की जीपीए के माध्यम से जमीन का बयाना प्रीति परमार पत्नी देवेंद्र परमार निवासी वार्ड नंबर आठ पालमपुर के साथ किया जाता है। जिसमें उनके द्वारा ब्याने पर 24 लाख रुपया दिया जाता है। जबकि उसका सौदा 35 लाख में होता है। लेकिन प्रॉपर्टी डीलर द्वारा इस बयाने से पहले ही यह जमीन किसी आगे और व्यक्ति को बेच दी जाती है और रजिस्ट्री भी करवा दी जाती है। जिसको लेकर शिकायत पालमपुर थाना में दी जाती है। जहां 3 महीने जांच करने के पश्चात प्रॉपर्टी डीलर को हिरासत में लिया जाता है। पालमपुर थाने में यह मामला 420, 468 ,471, 465 और 467 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है।
अय्याश और दानवीर की है दिलीप कुमार की छवि

तथाकथित प्रॉपर्टी डीलर दिलीप कुमार अय्याश और दानवीर के रूप में जाने जाते हैं। यहां गौरतलब है कि पालमपुर प्रशासन भी और क्षेत्र के कई लोग दिलीप कुमार से मदद के लिए जाते हैं और यह महोदय  किसी को नाराज नहीं करते थे और लाखों रुपए लोगों को देते रहते थे। अय्याशी के चर्चे भी महोदय के बहुत हैं । इन महोदय का बड़े से बड़े आलीशान होटल मैं आना जाना और बड़ी गाड़ियों जिसमें फॉर्च्यूनर बीएमडब्ल्यू शामिल है इनके बेड़े में  हैं।


कई लोगों से ले रखे हैं लाखों रुपए

दिलीप कुमार द्वारा कई लोगों से लाखों रुपए उधार भी ले रखे हैं। जिनको चेक भी दे रखे हैं जिसके भी केस चल रहे हैं।

राजनीति का भी है चस्का आजकल आम आदमी पार्टी के थे नेता

तथाकथित प्रॉपर्टी डीलर दिलीप कुमार को राजनीतिक का भी चस्का था और उन्होंने अपने गृह क्षेत्र में ही आम आदमी पार्टी का कार्यालय भी खुलवा रखा था और वहां पर राजनीति में सक्रिय थे।

कुछ दिन पहले हरियाणा पुलिस ने भी लिया था हिरासत में

पालमपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने से पहले हरियाणा पुलिस ने भी एक चेक बाउंस के मामले में दिलीप कुमार को हिरासत में लिया था तथा वहां पर भी कोई प्रॉपर्टी से संबंधित लेनदेन बताया जा रहा है।

दिलीप से ली गई जमीनों को लेकर लोग हरकत में

प्रॉपर्टी डीलर दिलीप कुमार द्वारा लोगों को बेची गई जमीनो मैं अब लोग हरकत में आए हैं तथा उन्होंने जो भी जमीन ली है उनकी छानबीन कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments