Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीएचसी खैरा में रोगी कल्याण समिति की बैठक विधायक यादवेंद्र गोमा ने की शिरकत

पालमपुर,संसार शर्मा 
सीएचसी खैरा में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई जिसमें विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों, एवम कर्मचारियों ने भाग लिया। इस मीटिंग में विधायक विधानसभा जयसिंहपुर यादवेंद्र गोमा मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। बीएमओ भवारना Dr. नवीन राणा ने मुख्यातिथि एवम मीटिंग में उपस्थित सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया व उसके बाद सभी से सीएचसी खैरा को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए सुझाव लिए। 
जिसमें पाया गया कि स्टाफ  कम है,हॉस्पिटल की चारदीवारी की मुरम्मत करवानी है,गेट लगवाना है, छत से पानी टपकता है इसलिए मुरम्मत करवानी है,हॉस्पिटल गेट् से हॉस्पिटल तक के रास्ते को पक्का करना है,हॉस्पिटल के रेजिडेंस की मुरम्मत, और भी हॉस्पिटल में जरूरी सामान( ईसीजी मशीन एवम अन्य आवश्यक टूल)खरीदना है इसके लिए बजट पर चर्चा हुई। 
एमओ इंचार्ज सीएचसी खैरा Dr. साक्षी  ने अप्रैल 2022 से फरबरी 2023 तक का आय व्यय का पूरा ब्यौरा विस्तार पूर्वक प्रस्तुत किया। विधायक गौमा ने सारी बातों को गौर से सुना एवम हॉस्पिटल की सेवाओं को और बेहतर बनाने के लिए अतिशीघ्र स्टाफ की कमी को दूर करने,हॉस्पिटल गेट से हॉस्पिटल तक रास्ते को पक्का करने,चरदीवारी की मुरम्मत करने,हॉस्पिटल गेट को बनाने,हॉस्पिटल में लाइटें लगवाने,हॉस्पिटल की छत की मुरम्मत करने,रेजिडेंस की मुरम्मत,हॉस्पिटल का अति आबश्यक सामान ईसीजी मशीन एवम अन्य खरीदने पर पूर्णतया सहमति जताई व हॉस्पिटल के सारे काम संबंधित अधिकारियों को जल्दी करने के आदेश दिए, व बजट का पूरा  प्रावधान किया। 

Post a Comment

0 Comments

कालंग से कुल्लू की तरफ आ रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त