Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मानसिक रूप से विक्षिप्त 46 वर्षीय महिला से सामूहिक बलात्कार की घटना आई सामने

सोलन,रिपोर्ट 

सोलन जिले के अर्की उपमंडल में मानसिक रूप से विक्षिप्त  46 वर्षीय महिला से सामूहिक बलात्कार घटना सामने आई है। शुरुआती जांच के मुताबिक वारदात 4 जून को उस समय अंजाम दिया गया था, जब पीड़ित महिला  इलाके में ही एक घर पर घरेलू कामकाज के बाद घर वापस लौट रही थी।


इस दौरान सबसे पहले आरोपी कलीराम  ने पीड़िता से खेत में दुराचार  किया। इसके बाद दूसरा आरोपी नेक राम  पीड़ित महिला को जबरन गौशाला  में ले गया, उसने गौशाला में ही महिला का रेप किया। इसके बाद नरेश  व हरी राम  ने भी महिला से दुराचार को अंजाम दिया। महिला को जान से मारने की भी धमकी दी गई। ये भी जानकारी सामने आ रही है कि तीन आरोपियों ने रात भर महिला से दुराचार किया। 5 जून की सुबह पीड़िता को खेत से बरामद किया गया।

वारदात का खुलासा पीड़ित महिला ने 4 जून पुलिस के समक्ष एक सप्ताह बाद किया। सदमे  से उबरने के बाद ही महिला पुलिस के समक्ष पहुंची। मालिक सहित परिवार ने महिला को सदमे से उबरने में मदद की।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देर रात तक चारों आरोपियो को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। अर्की पुलिस थाना में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(D) व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उधर पुलिस द्वारा पीड़ित महिला का मेडिकल भी करवाया लिया है। पुलिस द्वारा वारदात में फॉरेंसिक की राय भी ली जा रही है।

    

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन