Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री ने परिवीक्षाधीन अधिकारियों से जनसेवा के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने का आह्वान किया

 सभी चयनित अधिकारियों ने अपनी जीवन यात्रा में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है और अब उन्हें फील्ड में अनुभव हासिल करना होगा

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

हिमाचल प्रदेश लोक प्रशासन संस्थान (हिप्पा) फेयरलॉन, शिमला में आधार (फाउंडेशन) प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवाएं      (एच.पी.ए.एस.) और संबद्ध सेवाओं के 13 परिवीक्षाधीन अधिकारियों ने आज ओक ओवर शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की।

मुख्यमंत्री ने प्रशिक्षु अधिकारियों को बधाई देते हुए उन्हें राज्य के हित में कड़ी मेहनत करने और लोगों की सेवा के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सभी चयनित अधिकारियों ने अपनी जीवन यात्रा में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है और अब उन्हें फील्ड में अनुभव हासिल करना होगा।

उन्होंने परिवीक्षाधीन अधिकारियों से कहा कि उन्हें सरकारी कार्यप्रणाली की पूर्ण जानकारी होनी चाहिए और बेहतर प्रशासन सुनिश्चित करने के लिए नवोन्मेषी विचारों को इसमें शामिल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हाल ही में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण राज्य में भारी क्षति हुई है और राज्य सरकार प्रभावित परिवारों को राहत प्रदान करने के लिए तत्परता से कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री ने इन अधिकारियों को अनुभव प्राप्त करने के लिए शीघ्र ही राहत कार्यों में तैनात करने का आश्वासन दिया ताकि वे बेहतर निर्णय क्षमता विकसित कर सकें। मुख्यमंत्री ने उनके उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की।





Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन