Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर में बढाई जायेगी पार्किंग सुविधा : आशीष बुटेल

                                                  पालमपुर की सड़कों पर लगेंगी 500 स्ट्रीट लाइट

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

मुख्य संसदीय सचिव, शहरी विकास एवं शिक्षा आशीष बुटेल ने मंगलवार को बार एसोसिएशन पालमपुर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। सीपीएस ने पालमपुर बार एसोसिएशन द्वारा उन्हें आमंत्रित करने के लिये आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि जरूरतमन्द लोगों को न्याय दिलाने में अधिवक्ता महत्वपूर्ण कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि न्याय पाना सभी का संविधानिक अधिकार है और सभी को समय पर न्याय उपलब्ध हो इस दिशा में प्रयास करने की जरूरत है।उन्होंने बार एसोसिएशन पालमपुर द्वारा रखी सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। 

आशीष ने कहा कि पालमपुर में अतिरिक्त ज़िला एवं सत्र न्यायालय की स्थापना हुई  है। उन्होंने कहा कि जरूरत के अनुरूप और बार एसोसिएशन की मांग पर माननीय उच्च न्यायालय के दिशा-निर्देशों पर यहां बहुमंजिला न्यायलय भवन बनाने के लिये सरकार हर संभव सहयोग करेगी। उन्होंने भविष्य की ज़रूरतों के अनुरूप लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को नए भवन निर्माण का प्राकलन तैयार करने के निर्देश दिये।

      सीपीएस ने बार एसोसिएशन को आश्वस्त किया कि भूमि हस्तांतरण के कार्य को भी शीघ्र पूर्ण कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि पालमपुर शहर में पार्किंग सुविधा बढ़ाने और शहर के सौंदर्यीकरण के लिये विशेष प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर में छोटे छोटे पार्किंग स्थलों  की पहचान कर सुविधा आरम्भ करनें के निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि पालमपुर निगम क्षेत्र की सभी प्रमुख सड़कों और स्थानों पर 500 से अधिक विद्युतीकृत स्ट्रीट लाइट्स लगाई जाएंगी। सीपीएस ने अधिवक्ताओं से पालमपुर को अधिक सुंदर बनाने के लिये सुझाव देने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार के पास विकास के लिये धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने अधिवक्ताओं के लिये चैम्बर्स बनाने के लिये भी हर सम्भव सहयोग का आश्वाशन दिया। उन्होंने स्वर्गीय अधिवक्ता रणधीर कटोच वेलफेयर फण्ड में एक लाख रुपये देने की घोषणा की। इससे पहले पालमपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कटोच ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।




Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन