Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पंचायत बतराहन बड़ी स्वास्तिका धीमान का बास्केटबॉल के राष्ट्रीय स्तरीय टूर्नामेंट के लिए चयन हुआ

                                      यह खबर सुनकर विद्यालय व उसके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया

तहसील फतेहपुर के क्षेत्र देहरी में स्थित कॉमेट मेनसा पब्लिक स्कूल की आँठवी की छात्रा पंचायत बतराहन बड़ी स्वास्तिका धीमान का बास्केटबॉल के राष्ट्रीय स्तरीय टूर्नामेंट के लिए चयन हुआ है ।  यह खबर सुनकर विद्यालय व उसके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। इस अवसर पर स्कूल में मिठाईं भी बाँटी गई। 

इस संबंध में स्कूल की प्रधानाचार्य ज्योति महाजन ने बताया कि 38 वें अंडर -14 गर्ल्स राज्य स्तरीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट दिनाक 5-10-23 से  8-10-23 तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक  विद्यालय सलोह, हरोली ब्लॉक , जिला उना में आयोजित करवाया गया। इस प्रशिक्षण शिविर में स्कूल की तरफ से चार छात्राओं खुश्बू, आस्था, रितांशी और स्वास्तिका ने भाग लिया था जो पहले राज्य स्तरीय अंडर-14  खेलों के लिये चयनित की गई थी। वहाँ से स्वस्तिका का चयन हिमाचल प्रदेश की टीम में  हुआ है । साथ ही साथ स्वस्तिका को जिला में श्रेष्ठ खिलाड़ी भी घोषित किया गया।

स्वास्तिका के पिता विपन धीमान जो  राजकीय उच्च विधालय लार्थ में भाषा अध्यापक कार्यरत हैं और माता वार्ड सदस्य हैं । उन्होंने बताया कि  शुरुआत से ही स्वस्तिका धीमान की रुचि स्पोटर्स में रही है। क्षेत्रवासीयो के लिए यह बहुत ही खुशी व गर्व की बात है। स्कूल के प्रबन्धक निदेशक वासु सोनी, कार्यकारी  निदेशक मृदुल सोनी , प्रधानाचार्या ज्योति महाजन व समस्त स्टाफ कि तरफ से स्वस्तिका को ढेरों बधाई व शुभकामनाएं दी । 




Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां