Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों और जन प्रतिनिधियों के प्रशिक्षण शिविर शुरू किए हैं

                               जन कल्याण की योजनाओं को घर द्वार पहुंचाएं जनप्रतिनिधिः अनुराग

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों और जन प्रतिनिधियों के प्रशिक्षण शिविर शुरू किए हैं। इसी कड़ी में ऊना, नैनादेवी और नादौन के बीडीसी और जिला परिषद सदस्यों का एकदिवसीय प्रशिक्षण शिविर जिला ऊना भाजपा कार्यालय में हुआ। शिविर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर विशेष रूप से शामिल हुए।

शिविर का उद्घाटन करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही गरीबी कल्याण की योजनाओं के साथ-साथ केंद्र सरकार की अन्य योजनाओं की जानकारी भी जनप्रतिनिधियों को दी। उन्होंने बताया कि आवास और शौचालय निर्माण, किसान निधि, रसोई गैस के दाम कम करना, उज्ज्वला, आयुष्मान, स्टार्टअप के साथ अनेक ऐसी योजनाएं केंद्र सरकार के द्वारा चलाई गई, जिससे शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में तरक्की हो रही।उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों का कार्य है कि वह केंद्र सरकार की योजनाओं को घर द्वार तक पहुंचाएं और पात्र लोगों तक उनका लाभ दिलाएं। कई बार आम नागरिक योजना की जानकारी न होने के कारण लाभ से वंचित रह जाता है। जो अभी रहते हैं उन्हें भी योजनाओं का लाभ दिलाया जाए।

कार्यशाला को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर और पूर्व मंत्री एवं हमीरपुर क्षेत्र के प्रभारी विक्रम ठाकुर ने भी संबोधित किया।भाजपा के प्रदेश सचिव हमीरपुर क्षेत्र के सह प्रभारी सुमित शर्मा ने कहा कि भाजपा के लिए केवल सत्ता में आना ही काम नहीं है बल्कि हर समय सेवा के कार्यों में भी सक्रिय रहना है।इस अवसर पर पूरे प्रदेश प्रवक्ता रामकुमार, महामंत्री राजकुमार पठानिया, शाम मिन्हास, मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, गुलविंदर गोल्डी, राजीव राजू, चरणजीत शर्मा, रविंद्र शर्मा, अशोक धीमान, कुलदीप ठाकुर, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अनु ठाकुर, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष संदीप शर्मा उपस्थित रहे।






Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां