Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

केंद्रीय विश्वविद्यालय में नॉन टीचिंग स्टाफ के 32 पद भरे जाएंगे

                 हिमाचल केंद्रीय विश्वविद्यालय भरेगा नॉन टीचिंग स्टाफ के 32 पद, ऑनलाइन आवेदन मांगे

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में नॉन टीचिंग स्टाफ के 32 पद भरे जाएंगे। इन पदों को भरने के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। ग्रुप बी में सात और ग्रुप सी में 25 बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इन पदों के लिए पात्र अभ्यर्थी 21 दिसंबर तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 

केंद्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला में नॉन टीचिंग स्टाफ के 32 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके लिए पात्र अभ्यर्थी 21 दिसंबर तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। जबकि 22 दिसंबर को अभ्यर्थियों के पास ऑनलाइन माध्यम से किए गए आवेदनों में अगर कोई त्रुटि रही हो तो उसे ठीक करने का अवसर होगा।इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों से 1,000-1,000 रुपये फीस वसूली जाएगी। 

जबकि एससी, एसटी, ट्रांसजेंडर और पीडब्ल्यूडी के अभ्यर्थियों को 600 रुपये फीस के रूप में जमा करवाना होगा। इन पदों के लिए परीक्षा कब होगी, इसकी जानकारी अभ्यर्थियों को वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध करवा दी जाएगी। ग्रुप बी में भरे जाने वाले पदों के लिए आयु सीमा 35, जबकि ग्रुप बी में भरे जाने वाले पदों के लिए आयु सीमा 32 वर्ष रखी गई है। इसके अलावा रिजर्व वर्ग से आने वाले अभ्यर्थियों को आयु में नियमों के तहत राहत प्रदान की जाएगी।



Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब के सहयोग से कृषि विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन