Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पाठशाला फतेहपुर में बाथरूम में कैद हुए छात्र के मामले में जाँच हुई शुरू

                                                         शनिवार को बाथरूम में कैद हुआ था छात्र 

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

शिक्षा खंड फतेहपुर के अंतर्गत राजकीय प्राथमिक पाठशाला फतेहपुर में बाथरूम में कैद हुए एक छात्र के मामले की विभागीय जांच शुरू हो गई है। शनिवार को स्कूल के बाथरूम में एक छात्र कैद हो गया था। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुन स्थानीय लोगों ने उसे बाहर निकाला था। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

इस वीडियो के आधार पर शिक्षा विभाग ने जांच बिठा दी है तो वहीं पीड़ित बच्चे के परिजन इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं चाहते हैं। स्कूल में कार्यरत अध्यापक ने कहा शनिवार को बाथरूम के दरवाजे पर ताला लगाया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बात की ओर ध्यान नहीं दिया कि कोई बाथरूम के भीतर छिपा हुआ है।अध्यापक ने कहा कि उन्हें इस बात का खेद है। वहीं, पीड़ित के पिता संजीत मोहम्मद ने कहा अध्यापक की ओर से बहुत बड़ी गलती की गई है, लेकिन फिर भी वह इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

 प्रत्येक शिक्षक को भविष्य में इस तरह के मामलों से बचने के लिए पूरी जांच-पड़ताल करने के बाद ही कमरों और शौचालय में ताला लगाना चाहिए। वहीं, इस पर खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी फतेहपुर बलवान सिंह ने कहा कि विभाग ने इस मामले पर जांच शुरू कर दी है। जो भी जांच में सामने आएगा, उसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी जाएगी।



Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी