Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर का बड़ा दावा, भाजपा के पूर्व मंत्री-विधायक कांग्रेस के संपर्क में

                          वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर का बड़ा दावा, पार्टी से रूठों को भी मनाएंगे 

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति के सदस्य रामलाल ठाकुर ने कहा है कि भाजपा की ओर से प्रदेश में जो षडय़ंत्र सरकार के खिलाफ रचा है, उसमें भाजपा कभी भी सफल नहीं होगी। पूर्व में कांग्रेस से संबधित रहे छह लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया, जिससे अब भाजपा में भी बवाल मचा हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के संपर्क में भाजपा के पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक हैं। 

जल्द ही हाईकमान से मिलकर इस मसले को लेकर चर्चा की जाएगी। उन्होंने दावा किया है कि करीब दो सप्ताह में ये लोग कांग्रेस का थाम सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस द्वारा रूठों को भी मनाया जाएगा। रविवार को बिलासपुर में आयोजित प्रेसवार्ता में रामलाल ठाकुर ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर भी चुनावी बांड को लेकर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि जिन कंपनियों से इलेक्ट्रॉल बॉंड लिए गए हैं।

उन्होंने जेपी नड्डा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इस मसले को लेकर जेपी नड्डा को भी स्पष्टीकरण देना चाहिए। वहीं, रामलाल ठाकुर ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के बयान भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा प्रदेश की सरकार को गिराने को लेकर षड्यंत्र रचा गया, लेकिन भाजपा नेता इसमें सफल नहीं हो पाए हैं, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम से भाजपा का चेहरा जनता के सामने बेनकाब हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए इस घटनाक्रम के चलते नौ लोगों ने जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। 




Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट