Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिजली कटों से परेशान: पर्यटन नगरी के व्यवसायी की चुनौती

                                                    पर्यटन नगरी में बिजली कटौती से परेशान व्यवसायी

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट

ऊपर से बिजली की आंखमिचौनी, नीचे ऑफसीजन की मार। मैक्लोड़गंज, एक पर्यटन नगर, के कारोबारियों और आम लोगों को हर दिन बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है। बिजली के लगातार दो सप्ताह से दिन में कई बार आने-जाने से आम लोग परेशान हैं। 


पर्यटन क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को नुकसान हो रहा है। सात मार्च को होने वाले भारत-बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी समस्या हुई तो क्रिकेट प्रेमियों सहित पर्यटकों की आवभगत में परेशानी होगी, इसलिए होटल और रेस्तरां मालिक चिंतित हैं। व्यापार मंडल के अध्यक्ष मैक्लोड़गंज नरेंद्र पठानिया ने कहा कि बिजली की समस्या लगभग 15 दिन से जारी है। बिजली कटों में पिछले दो दिन से कमी आई है। 


होटल व्यवसायी आशीष ठाकुर, विनीत कुमार, तेंजिन, शिरिंग, रेस्तरां संचालक मिंटू और किशन ठाकुर ने बताया कि ऑफसीजन की मार झेल रहे पर्यटन क्षेत्र से जुड़े कारोबारियों को आगामी टेस्ट मैच से उम्मीदें हैं और अगर बिजली बोर्ड बिजली कटों की समस्या को हल नहीं करता तो पर्यटन व्यवसाय को बड़ा झटका लग सकता है। मैक्लोड़गंज में नई केबल बिछाने के कारण जल्दी ही बिजली कट लगानी पड़ेगी। लेकिन बोर्ड लोगों की समस्या को समझ सकता है, केबल बिछाने का काम जल्द ही पूरा हो जाएगा। बिजली को आगामी टेस्ट मैच से पहले ठीक कर दिया जाएगा।




Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख