Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आरटीओ ने बिना परमिट वाले वाहनों पर कसा शिकंजा

                                    आरटीओ ने बिना परमिट वाले वाहनों पर क्या कार्रवाई की

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट 

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी के मोबाइल स्टाफ ने डेरा बाबा बड़भाग सिंह जी मैड़ी होली मेला में मालवाहक वाहनों और बिना परमिट के आने वाले वाहनों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मैड़ी मेला में बहुत से लोग आने लगे हैं। इसके लिए बहुत से वाहन मारवाड़ी और ऊना राज्य के बैरियरों से होकर राज्य में आते हैं। 


इनमें बस, कार, जीप, टैंपो ट्रैवलर और ट्रकों, टेंपुओं और ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर मेले में आने वाले श्रद्धालु शामिल हैं। मेले के दौरान बिना परमिट, बिना कागजात और गुड्स कैरियर पर सवार होकर आने-वाले वाहनों की जांच के लिए आरटीओ कार्यालय ऊना की तरफ से मारवाड़ी में बैरियर लगाया गया है। इसके अलावा, एक मोबाइल टीम की स्थापना की गई है। 


इस मोबाइल टीम ने मंगलवार को अंब-नैहरियां मार्ग पर कुठेड़ा खैरला में नाका लगाकर बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की जांच की और मौके पर चालान किए। विभाग के इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने कहा कि अन्य राज्यों से मेले में आने वाले वाहनों के परमिट और अन्य कागजात की जांच की जा रही है। साथ ही, मालवाहक वाहनों में सवारियां ढोने पर प्रतिबंध का पालन करने के लिए गुड्स कैरियर में सवारियां लाने वाले वाहनों को भी चालान किया जा रहा है।



Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार