Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अरबों की धन राशि केंद्र से मिल रही - हर्ष महाजन बोले

                                                हर्ष महाजन ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ सत्ता सुख भोग रही है, जबकि केंद्र अरबों रुपये देता है।

शिमला , ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन से शिष्टाचार भेंट की। दिल्ली में हर्ष महाजन ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।  हर्ष महाजन ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को केंद्र से अरबों रुपये मिल रहे हैं, लेकिन प्रदेश की वर्तमान सरकार उन पैसों से सिर्फ सत्ता सुख भोग रही है। 


 तीन दिन पहले, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने हिमाचल प्रदेश दौरे पर कहा कि राज्य में साल के अंत तक एक लाख करोड़ रुपये की परियोजनाएं पूरी होंगी या निर्माणाधीन होंगी. उन्होंने हमीरपुर के दोसड़का में करीब 4000 करोड़ रुपये की 15 एनएच परियोजनाओं और रोपवे के उद्घाटन और शिलान्यास किए। 


यह मोदी सरकार की वास्तविक प्रतिज्ञा है। महाजन ने प्रधानमंत्री मोदी ने माता चिंतपूर्णी धाम में 25 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने पर आभार जताया।  उन्होंने कहा कि बद्दी में सिपेट बनने से रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे, उद्योग की मांग को पूरा करने के लिए प्रशिक्षित कर्मचारी मिलेंगे और विकास होगा। 


46 करोड़ रुपये की लागत से 12.43 एकड़ जमीन पर सिपेट केंद्र बनना है। 2015 में स्थापित, सिपेट संस्थान झाड़माजरी में अस्थायी परिसर से शैक्षणिक और तकनीकी सेवाएं प्रदान कर रहा है। महाजन ने स्पष्ट रूप से कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ सत्ता का आनंद ले रही है।


Post a Comment

0 Comments

चंबा जिला के सीमांत क्षेत्रों में पुलिस बलों को किया अलर्ट