Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हमीरपुर वृंदावन बस हादसा, चालक की लापरवाही और एफआईआर का मामला

          हमीरपुर में बस दुर्घटना, लापरवाही से वाहन चलाने के मामले में चालक पर एफआईआर

हमीरपुर, ब्यूरो रिपोर्ट 

हमीरपुर-वृंदावन सरकारी बस हादसे में चालक पर थाना क्षेत्र सदर के तहत भोटा से दो किमी दूर टियाले द घाट में एफआईआर दर्ज की गई है। यह कार्रवाई बस चालक के खिलाफ यात्रियों की शिकायत पर की गई है, जिन्होंने तेजरफ्तारी और लापरवाही से गाड़ी चलाने की शिकायत की थी। 


हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम ने भी इस मामले में विभागीय जांच शुरू की है। हादसे के बाद एआरएम ऊना सुरेश धीमान ने बस को देखा है। अब आरएम ऊना की रिपोर्ट के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। शनिवार रात को 8:15 बजे एचआरटीसी डिपो हमीरपुर की बस भोटा से 2 किलोमीटर दूर टियाले दा घाट के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 


यह सिर्फ हमीरपुर से वृंदावन जा रहा था। वह अकेले ही पहाड़ी से गिर पड़ा। हादसे में 35 लोग घायल हो गए हैं। उपचार के बाद अधिकांश यात्री अस्पताल से बाहर निकले हैं, लेकिन पांच घायल अभी भी अस्पताल में हैं। यात्रियों ने चालक पर शिकायत की है। इस हादसे में चालक घायल हो गया है। 


हमीरपुर के तहसीलदार सुभाष कुमार ने बताया कि पांच घायलों को दो-दो हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है। सदर थाना में चालक पर तेजरफ्तारी और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है, एसपी हमीरपुर पदम चंद ने बताया। मामले में पुलिस टीम अगली कार्रवाई करेगी। हादसे में 35 लोग घायल हुए हैं।


Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे